India Post Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट में निकली हैं भर्ती, सैलरी 63200 रुपये महीना तक
Advertisement
trendingNow12215647

India Post Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट में निकली हैं भर्ती, सैलरी 63200 रुपये महीना तक

India Post recruitment 2024: इंडिया पोस्ट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कर्नाटक सर्कल में स्टाफ कार ड्राइवर (साधारण ग्रेड) के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन पीडीएफ, पात्रता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल यहां देख सकते हैं.

India Post Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट में निकली हैं भर्ती, सैलरी 63200 रुपये महीना तक

India Post Car Driver Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट ने कर्नाटक सर्कल में स्टाफ कार ड्राइवर (साधारण ग्रेड) के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. स्टाफ कार ड्राइवर (साधारण ग्रेड), सामान्य केंद्रीय सेवा ग्रेड-सी, नॉन-गैजेटेड, नॉन मिनिस्ट्रियल पदों के लिए कुल 27 वैकेंसी भरी जानी हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 मई 2024 तक या उससे पहले इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी 19900 से लेकर 63200 रुपये महीना तक (सातवें सीपीसी के तहत वेतन स्तर -2 में) + स्वीकार्य भत्ते के रूप में सैलरी मिलेगी. आप यहां इंडिया पोस्ट भर्ती अभियान से संबंधित पात्रता, आयु सीमा, आवेदन और चयन प्रक्रिया, सैलरी और अन्य डिटेल समेत सभी डिटेल देख सकते हैं.

India Post Recruitment 2024: Important Dates

इंडिया पोस्ट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कार्यक्रम समेत एक डिटेल नोटिफिकेशन अपलोड किया है. आप इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर दिए गए शेड्यूल के मुताबिक 14 मई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. 

India Post Recruitment 2024 Vacancies

भर्ती अभियान के तहत, कुल 27 स्टाफ कार ड्राइवर वैकेंसी को भरा जाना है. रीजनवाइज वैकेंसी की बात करें तो एन के रीजन में 4 वैकेंसी, बीजी (हैडक्वाटर) रीजन में 15 वैकेंसी और बीजी (हैडक्वाटर) रीजन में 8 वैकेंसी भरी जानी हैं. 

India Post 2024 Notification PDF

स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए डिटेल पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे घोषित इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ठीक से पढ़ लें. आप इस https://www.indiapost.gov.in/VAS/Pages/Recruitment/IP_19042024_MMS_Engli... लिंक के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Navodaya Vidyalaya Samiti: नवोदय विद्यालय में टीचर्स की भर्ती के लिए मांगे आवेदन, आयु सीमा 65 साल तक

Educational Qualification

  • हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस का होना.

  • मोटर मैकेनिजम की नॉलेज (कैंडिडेट को वाहन में छोटी-मोटी खराबी को दूर करने में सक्षम होना चाहिए)

  • हल्के एवं भारी मोटर वाहन चलाने का कम से कम तीन साल का अनुभव.

  • किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं क्लास पास.

  • आपको सलाह दी जाती है कि पदों की शैक्षणिक योग्यता की डिटेल के लिए नोटिफिकेशन चेक कर लें.

आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने क लिए कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए वहीं अधिकतम आयु सीमा 27 साल रखी गई है. 

यह भी पढ़ें: Bihar Panchayati Raj Recruitment 2024: बिहार में निकली हैं 6570 नौकरी, जानिए आप आवेदन कर सकते हैं या नहीं

Trending news