ESIC: कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल में जॉब करने का मौका, आवेदन के लिए बचे हैं तीन ही दिन
Advertisement
trendingNow12245169

ESIC: कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल में जॉब करने का मौका, आवेदन के लिए बचे हैं तीन ही दिन

ESIC Recruitment 2024: ईएसआईसी में वैकेंसी निकली है. यहां पर सीनियर रेजिडेंट के पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक उम्मीदवार यहां देखिए ईएसआईसी वैकेंसी से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

ESIC: कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल में जॉब करने का मौका, आवेदन के लिए बचे हैं तीन ही दिन

ESIC Recruitment 2024: अगर आपने अब तक कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (ESIC) की इस वैकेंसी के लिए अप्लाई नहीं किया है तो फौरन कर दें. दरअसल, यहां पर कुछ रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. अगर आप यहां नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं  तो आपके लिए ये बढ़िया मौका है. ईएसआईसी की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशयल वेबसाइट esic.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन की लास्ट डेट
ईएसआईसी की इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स 15 मई तक आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जारी है कि वे फौरन इन पदों के लिए अप्लाई कर दें, क्योंकि आपके पास इसके लिए केवल 3 दिन बाकी है. 

ईएसआईसी में भरे जाएंगे ये पद
ईएसआईसी में इस भर्ती के जरिए कुल 7 रिक्तियों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 
जनरल सर्जरी- 1 पद
नेत्र विज्ञान- 1 पद
जनरल फिजिशियन- 1 पद
पैथोलॉजी- 1 पद
ईएनटी- 1 पद
एनेस्थीसिया- 1 पद
आर्थोपेडिक्स- 1 पद

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेडुएशन या समकक्ष/प्रासंगिक स्पेशलिस्ट में पीजी डिप्लोमा के साथ एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा इंटरव्यू डेट के मुताबिक उनके पद के अनुसार 45 साल होनी चाहिए. हालांकि, एससी, एसटी, ओबीसी, महिला और दिव्यांग उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में 5 साल तक की छूट  दी गई है.

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इसके बाद उनका डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए अलग से सूचना नहीं भेजी जाएगी और ना ही उन्हें कोई टीए/डीए मिलेगा. 

यहां होगा इंटरव्यू
ईएसआईसी के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उन्हें इंटरव्यू के लिए इस पते पर उपस्थित होना होगा.
पता है- ईएसआईसी अस्पताल, बिबवेवाड़ी पुणे, सर्वे नंबर 690, बिबवेवाड़ी, पुणे – 411037 

Trending news