IBPS SO Mains Result 2024: आईबीपीएस एसओ मेंस का रिजल्ट जारी, ऑफिशियल वेबासइट से कर सकते हैं चेक
Advertisement
trendingNow12108853

IBPS SO Mains Result 2024: आईबीपीएस एसओ मेंस का रिजल्ट जारी, ऑफिशियल वेबासइट से कर सकते हैं चेक

 IBPS SO Result 2024: ज्यादा जानकारी के लिए, कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर चेक करते रहें.

IBPS SO Mains Result 2024: आईबीपीएस एसओ मेंस का रिजल्ट जारी, ऑफिशियल वेबासइट से कर सकते हैं चेक

IBPS SO Result: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (आईबीपीएस) ने आज, 13 फरवरी को आईबीपीएस एसओ मेन्स रिजल्ट 2024 घोषित कर दिया है. जो उम्मीदवार स्पेशलिस्ट ऑफिसर (एसओ) मेंस परीक्षा 2024 में उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से देख सकते हैं. आईबीपीएस एसओ मेन्स 2024 28 जनवरी को आयोजित किया गया था. अब, चयन बोर्ड ने इंटरव्यू राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट की घोषणा की है.

उम्मीदवार केवल अपने 'रजिस्ट्रेशन नंबर' और 'जन्मतिथि' के साथ लॉगिन करके अपने रिजल्ट चेक कर सकते हैं. बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान का टारगेट इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 1402 स्पेशलिस्ट ऑफिसर (एसओ) वैकेंसी को भरना है.

आईबीपीएस ने आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर मुख्य परीक्षा 2024 के रिजल्ट की घोषणा की है, जिसमें दिखाया गया है कि कौन से उम्मीदवार अगले राउंड, इंटरव्यू राउंड के लिए योग्य हैं. आईबीपीएस एसओ के लिए फाइनल मेरिट लिस्ट मेंस एग्जाम और इंटरव्यू दोनों में उम्मीदवारों के प्रदर्शन का आकलन करके निर्धारित की जाएगी.

How to check IBPOS SO Mains Result 2024?

  • अपना रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाना होगा. 

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको "Click here to Check Your Mains Result for CRP-SPL-XIII" का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. इस पेज पर आपको मांगी गई जरूरी डिटेल्स डालकल लॉगिन कर लेना है. 

  • अब आपका स्पेशलिस्ट ऑफिसर मेंस का रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा. 

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

  • आईबीपीएस SO का रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://ibpsonline.ibps.in/crpsp13jun23/resta_febr24/login.php?appid=4fc... है. 

  • ज्यादा जानकारी के लिए, कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर चेक करते रहें.

केवल तय प्रारूप को ही उम्मीदवार के ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंधित होने के प्रमाण के रूप में मान्य माना जाएगा. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन या इंटरव्यू के लिए चुने गए उम्मीदवारों को वेरिफिकेशन या इंटरव्यू प्रोसेस के दौरान भारत सरकार द्वारा जरूरी सर्टिफिकेट लाना होगा. इंटरव्यू प्रोसेस खत्म होने से पहले, ऑनलाइन मेंस परीक्षा में प्राप्त नंबरों का खुलासा इंटरव्यू के लिए चुने गए कैंडिडेट्स को नहीं किया जाएगा.

TAGS

Trending news