अब OLA को क्या हो गया, कंपनी के सीईओ ने अचानक दिया इस्तीफा, खतरे में 200 लोगों की नौकरी
Advertisement
trendingNow12227718

अब OLA को क्या हो गया, कंपनी के सीईओ ने अचानक दिया इस्तीफा, खतरे में 200 लोगों की नौकरी

 ऑनलाइन कैब बुकिंग एग्रीगेटर ओला कैब्स (Ola Cabs) की मुश्किल बढ़ गई है. ओला के सीईओ हेमंत बख्शी ने अचानक इस्तीफा दे दिया. ज्वाइनिंग के चार महीने बाद ही हेमंत बख्शी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सोमवार को खबर आई कि ओला के सीईओ ने रिजाइन कर दिया है.

ola

Ola Cabs: ऑनलाइन कैब बुकिंग एग्रीगेटर ओला कैब्स (Ola Cabs) की मुश्किल बढ़ गई है. ओला के सीईओ हेमंत बख्शी ने अचानक इस्तीफा दे दिया. ज्वाइनिंग के चार महीने बाद ही हेमंत बख्शी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सोमवार को खबर आई कि ओला के सीईओ ने रिजाइन कर दिया है. इतना नहीं कंपनी अपने 10 फीसदी स्टाफ की भी छंटनी करने वाली है. 

ओला में बड़ा इस्तीफा 

ओला कैब्स के सीईओ के इस्तीफे ने हलचल मच गई है. हेमंत ने इसी साल जनवरी में ओला ज्वाइंन किया था.  वो कंपनी के डेली ऑपरेशन के साथ-साथ रोजाना गतिविधियों को संभाल रहे थे.  हालांकि उन्होंने इस्तीफा किस वजह से दिया है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि वो ओला के बाहर नए अवसरों की तलाश में जा रहे हैं. इस इस्तीफे को लेकर सबसे अधिक चर्चा इसलिए भी हो रही है कि ये ऐसे मौके पर आया है जब कंपनी अपना IPO लाने के लिए इनवेस्टमेंट बैंकरों से शुरुआती दौर की चर्चाएं चल रही है.  

10 फीसदी कर्मचारियों की छंटनी  

 इतना ही नहीं कंपनी में 10 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की तैयारी कर ली है. ओला में 200 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी हो सकती है. दरअसल कंपनी  रिस्ट्रक्चरिंग पर विचार कर रही है. जिसकी वजह से 200 के करीब कर्मचारियों की छंटनी की संभावना है.  साल 2010 में ओला कैब्स की शुरुआत हुई और बहुत ही जल्द उसे सॉफ्टबैंक और टाइगर ग्लोबल जैसे प्रमुख निवेशकों से फंडिंग मिल गई.  कंपनी को उबर, रैपिडो जैसी ऑनलाइन राइट बुकिंग ऐप्स से चुनौती मिल रही है. 

Trending news