Share Market: राकेश झुनझुनवाला के पास है इस कंपनी के शेयर, अब 12% बढ़ा कारोबार
Advertisement
trendingNow11518447

Share Market: राकेश झुनझुनवाला के पास है इस कंपनी के शेयर, अब 12% बढ़ा कारोबार

Titan ने बताया है कि सकारात्मक उपभोक्ता भावना के चलते सभी श्रेणियों में सालाना आधार पर दहाई अंकों की शानदार वृद्धि हुई. पिछले साल के उच्च आधार के बावजूद ऐसा हुआ है. टाटा समूह की इस कंपनी ने अक्टूबर-दिसंबर 2022 तिमाही में 111 नए स्टोर खोले.

Share Market: राकेश झुनझुनवाला के पास है इस कंपनी के शेयर, अब 12% बढ़ा कारोबार

Titan Share Price: कंपनियों के तिमाही नतीजे आने शुरू हो गए हैं. इस बीच टाइटन ने भी अपने तिमाही नतीजों का ऐलान कर दिया है. मजबूत त्योहारी मांग की वजह से प्रमुख आभूषण और घड़ी विनिर्माता टाइटन के कारोबार में इजाफा देखने को मिला है. एकल आधार पर दिसंबर तिमाही में टाइटन का कारोबार 12 फीसदी बढ़ा है. वहीं एनएसई पर टाइटन के शेयर ने 6 जनवरी 2023 को 2537 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी थी.

टाइटन
टाइटन ने वित्त वर्ष 2022-23 की तीसरी तिमाही के आंकड़ों का ऐलान किया है. इसके साथ ही कंपनी ने बताया है कि सकारात्मक उपभोक्ता भावना के चलते सभी श्रेणियों में सालाना आधार पर दहाई अंकों की शानदार वृद्धि हुई. पिछले साल के उच्च आधार के बावजूद ऐसा हुआ है. टाटा समूह की इस कंपनी ने अक्टूबर-दिसंबर 2022 तिमाही में 111 नए स्टोर खोले. इसके साथ ही इन स्टोर की कुल संख्या बढ़कर 2,362 हो गई है.

टाइटन शेयर
वहीं समीक्षाधीन अवधि में टाइटन ज्वैलरी ने सालाना आधार पर 11 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की. टाइटन की कुल आय में आमतौर पर दो-तिहाई से अधिक योगदान गहनों का होता है. टाइटन ने बताया कि त्योहारी मौसम में नए खरीदारों की संख्या में इजाफा हुआ है. अधिक मूल्य की खरीदारी और नए संग्रहों ने इस खंड को 11 प्रतिशत की वृद्धि (सर्राफा बिक्री को छोड़कर) हासिल करने में मदद मिली है.

टाइटन शेयर प्राइज
अपने वैश्विक विस्तार के तहत टाइटन ने दिसंबर 2022 में अमेरिका के न्यूजर्सी में तनिष्क का पहला अंतरराष्ट्रीय बुटीक स्टोर खोला. इस स्टोर के साथ टाइटन की अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति अब दुबई, अबू धाबी और अमेरिका को मिलाकर छह स्टोर तक हो गई है. बता दें कि टाइटन कंपनी के शेयरों में राकेश झुनझुनवाला का भी निवेश है. (इनपुट: भाषा)

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news