होटल इंडस्‍ट्री से 100 करोड़ कमाएगी रोस्टेल्स इंड‍िया, अहमदाबाद में शुरू हुआ पहला र‍िसोर्ट
Advertisement
trendingNow11776992

होटल इंडस्‍ट्री से 100 करोड़ कमाएगी रोस्टेल्स इंड‍िया, अहमदाबाद में शुरू हुआ पहला र‍िसोर्ट

अहमदाबाद में शुरू हुए रोडीज की थीम बेस्‍ड होटल में रोडीज की थीम वाले ही 17 कमरे हैं. रूम की ड‍िजाइन‍िंग भी रोडीज की थीम को ध्‍यान में रखकर की गई है.

होटल इंडस्‍ट्री से 100 करोड़ कमाएगी रोस्टेल्स इंड‍िया, अहमदाबाद में शुरू हुआ पहला र‍िसोर्ट

Sonu Sood in Roadies Rostel: अगर आपको भी रोडीज (Roadies) और इसमें क‍िये जाने वाले एडवेंचर पसंद हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी. जी हां, अहमदाबाद में रोडीज की थीम पर बेस्‍ड रोडीज रोस्टेल होटल की शुरुआत हुई है. होटल की शुरुआत के मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद भी मौजूद रहे. रोस्टेल्स इंड‍िया (Roostels India) के फाउंडर और चेयरमैन आदित्य कुशवाह ने कहा क‍ि कंपनी ने हॉस्पैलिटी इंडस्‍ट्री से 100 करोड़ रुपये का रेवेन्‍यू जेनरेट करने का लक्ष्‍य रखा है.

देश में खुलेंगे कुल 15 रोडीज रोस्टेल

अहमदाबाद में पहले होटल को लीजर एआरसी के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है. आदित्य कुशवाह ने  बताया आने वाले समय में देश में ऐसे 15 और रोडीज रोस्टेल होटल की शुरुआत की जाएगी. इस हॉलीडे डेस्‍ट‍िनेशन पर पहुंचकर आप अलग-अलग तरह की एडवेंचर स्‍पोर्टस एक्‍ट‍िव‍िटी कर सकते हैं. अहमदाबाद में शुरू हुए रोडीज की थीम बेस्‍ड होटल में रोडीज की थीम वाले ही 17 कमरे हैं. रूम की ड‍िजाइन‍िंग भी रोडीज की थीम को ध्‍यान में रखकर की गई है.

हॉस्पैलिटी इंडस्‍ट्री के ल‍िए अच्‍छा समय
लॉन्‍च‍िंग इवेंट में सोनू सूद के साथ रोडीज कर्म या कांड के इनसाइडर अभिमन्यु राघव और श्रेया कालरा, पूर्व रोडीज नंदिनी और सपना मलिक, अरमान कोटक उर्फ ​​आकाश पंड्या, राशि रिक्शावाली और स्वरा सोनी उर्फ ​​वैशाखी शाह भी शामिल हुए. आदित्य कुशवाह ने कहा, 'कोव‍िड-19 के बाद हॉस्पैलिटी इंडस्‍ट्री के ल‍िए अच्‍छा समय है. रोडीज रोस्टेल के जर‍िये हम देश में अनोखा हॉलीडे एक्‍सपीर‍ियंस प्रदान कर रहे हैं. र‍िसोर्ट को थ्र‍िल और एडवेंजन की तलाश को पूरा करने के मकसद से ड‍िजाइन क‍िया गया है.

कहां-कहां खुलेंगे र‍िसोर्ट
आने वाले समय में बेंगलुरु, शिमला, मनाली, कसौली और गोवा आद‍ि हॉलीडे डेस्‍ट‍िनेशन पर रोडीज रोस्‍टले खोले जाने का प्‍लान है. कंपनी लक्ष्‍य आने वाले समय में 100 करोड़ रुपये का राजस्‍व जुटाने का लक्ष्‍य है. इस मौके पर सोने सूद ने कहा इस तरह की प्रॉपर्टी में न‍िवेश करना मुझे अच्‍छा लगेगा.

Trending news