Bharti Airtel ग्रुप का IPO आज हो रहा ओपन, 14000 लगाकर कमाई का मौका, चेक करें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12186465

Bharti Airtel ग्रुप का IPO आज हो रहा ओपन, 14000 लगाकर कमाई का मौका, चेक करें डिटेल्स

Bharti Hexacom ipo details: भारती एयरटेल ग्रुप (Bharti Airtel Group) की एक और कंपनी का आईपीओ (Bharti Hexacom) आज मार्केट में एंट्री कर रहा है. आप भी इसमें पैसा लगाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

 

Bharti Airtel ग्रुप का IPO आज हो रहा ओपन, 14000 लगाकर कमाई का मौका, चेक करें डिटेल्स

Bharti Hexacom IPO: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ग्रुप (Bharti Airtel Group) की एक और कंपनी का आईपीओ (Bharti Hexacom) आज मार्केट में एंट्री कर रहा है. आप भी इसमें पैसा लगाकर अच्छी कमाई कर सकते हैं. एयरटेल की सब्सिडियरी कंपनी हेक्साकॉम का आईपीओ आज ओपन होने जा रहा है. इस आईपीओ के जरिए कंपनी 4,275 करोड़ रुपये जुटाने का प्लान बना रही है. आइए आपको इस आईपीओ की डिटेल्स के बारे में बताते हैं-

कब ओपन हो रहा है आईपीओ - 3 अप्रैल 2024
कब क्लोज होगा आईपीओ - 5 अप्रैल 2024
इश्यू प्राइस - 542 से 570 रुपये
लिस्टिंग की तारीख - 12 अप्रैल 2024
कहां होगी लिस्टिंग - बीएसई और एनएसई 
इश्यू साइज - 4275 करोड़
फेस वैल्यू - 5 रुपये 

मिनिमम 14092 रुपये का करना होगा निवेश

भारती हेक्साकॉम के आईपीओ के लिए आपको मिनिमम 14092 रुपये का निवेश करना होगा. इस आईपीओ के एक लॉट साइज में आपको 26 शेयर्स मिलेंगे. आप इस आईपीओ में अधिकतम 2 लाख रुपये तक का निवेश कर सकते हैं. 

कितना है GMP?

ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर्स 7.02 फीसदी प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं. इस आईपीओ में कंपनी फ्रेश इश्यू जारी नहीं करेगी. कंपनी सभी शेयर्स की बिक्री ऑफर फॉर सेल के जरिए करेगी. इस आईपीओ में करीब 7.5 करोड़ शेयरों की बिक्री होनी है. 

क्या है कंपनी का कारोबार?

भारती हेक्साकॉम कंपनी के कारोबार की बात की जाए तो यह कंपनी सॉल्यूशन प्रोवाइडर से जुड़ी हुई है. यह देश के अलग-अलग हिस्सों में टेलीकॉम सर्विसेज की सुविधा देती है. कंपनी का कारोबार इस समय राजस्थान, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और त्रिपुरा समेत कई राज्यों में है. इस समय कंपनी के सबसे ज्यादा ग्राहकों की बात की जाए तो वह राजस्थान में है. 

Trending news