1799 में फ्लाइट टिकट, Vistara-Indigo लेकर आईं ऑफर, 11 जनवरी तक करें बुकिंग
Advertisement
trendingNow12053539

1799 में फ्लाइट टिकट, Vistara-Indigo लेकर आईं ऑफर, 11 जनवरी तक करें बुकिंग

Flight Ticket Offer: अगर आप भी सस्ते में हवाई सफर का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इंडिगो और विस्तारा समेत कई एयरलाइन सस्ते में हवाई टिकट की सुविधा दे रही है. आप 11 जनवरी तक इस सेल में टिकट बुकिंग करा सकते हैं.

1799 में फ्लाइट टिकट, Vistara-Indigo लेकर आईं ऑफर, 11 जनवरी तक करें बुकिंग

Flight Ticket Offer: अगर आप भी सस्ते में हवाई सफर का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इंडिगो और विस्तारा समेत कई एयरलाइन सस्ते में हवाई टिकट की सुविधा दे रही है. आप 11 जनवरी तक इस सेल में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. विस्तारा अपनी 9वीं एनीवर्सिरी सेल लेकर आई है. वहीं, इंडिगो की तरफ से ग्राहकों को न्यू ईयर सेल के तहत ऑफर मिल रहा है. आप इस सेल में सिर्फ 1799 रुपये में टिकट बुकिंग करा सकते हैं. 

इंडिगो की सेल 11 जनवरी तक

इंडिगो ने प्रेस रिलीज में बताया है कि एयरलाइन न्यू ईयर पर खास सेल लेकर आई है, जिसके तहत आप सस्ते में हवाई सफर कर सकते हैं. इंडिगो की सेल 9 जनवरी से 11 जनवरी तक चलेगी. घरेलू रूट्स टिकट की शुरुआत 1799 रुपये से है. वहीं, इंटरनेशनल रूट्स की बात की जाए तो उसके टिकट की शुरुआत 3,591 रुपये से हो रही है. 

विस्तारा भी लेकर आया है सेल

इंडिगो के अलावा विस्तारा भी सस्ते में हवाई सफर का मौका दे रही है. विस्तारा अपने 9 साल पूरा होने पर एनिवर्सिरी सेल (Anniversary Sale) लेकर आई है, जिसमें आप 11 जनवरी क सस्ते में हवाई टिकट बुक कर सकते हैं. इसमें आपको इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास तीनों के टिकट पर डिस्काउंट मिल रहा है. यात्री 30 सितंबर 2024 तक फ्लाइट टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. 

विस्तारा सेल का कितना है किराया?

विस्तारा की सेल में डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 1809 रुपये से शुरू है. वहीं, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 2309 रुपये से और बिजनेस क्लास में 9909 रुपये से शुरुआत हो रही है. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस

इसके अलावा एयर इंडिया एक्सप्रेस भी सस्ते में टिकट का मौका दे रही है. एयर इंडिया एक्सप्रेस ग्राहकों के लिए 'टाइम टू ट्रैवल'ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत आप 11 जनवरी तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. वहीं, 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं. एयर इंडिया ग्राहकों को सिर्फ 1799 रुपये में फ्लाइट टिकट की सुविधा दे रही है. 

Trending news