IPO News: कल आ रहा एक और IPO, पैसा लगाने से पहले जानें कितना मिलेगा फायदा, ग्रे मार्केट में है जबरदस्त तेजी
Advertisement
trendingNow11349976

IPO News: कल आ रहा एक और IPO, पैसा लगाने से पहले जानें कितना मिलेगा फायदा, ग्रे मार्केट में है जबरदस्त तेजी


Harsha Engineers IPO: अगर आप भी आने वाले दिनों में किसी आईपीओ में निवेश (Upcoming IPO Update) करने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. 

IPO News: कल आ रहा एक और IPO, पैसा लगाने से पहले जानें कितना मिलेगा फायदा, ग्रे मार्केट में है जबरदस्त तेजी

IPO News: शेयर मार्केट में आईपीओ ने निवेशकों की बंपर कमाई कराई है. अगर आप भी आने वाले दिनों में किसी आईपीओ में निवेश (Upcoming IPO Update) करने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. कल से एक और कंपनी आपको बाजार से कमाई करने का मौका देने जा रही है. आप 14 सितंबर से हर्षा इंजीनियर्स के आईपीओ (Harsha Engineers IPO) में पैसा लगा सकते हैं. 

हर्षा इंजीनियर्स ला रही आईपीओ
हर्षा इंजीनियर्स इंटरनेशनल लिमिटेड (Harsha Engineers IPO) का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) कल से सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है. इस आईपीओ में सिर्फ 14130 रुपये लगाकर आप अच्छा फायदा कमा सकते हैं. आप इस आईपीओ को सब्सक्राइब करके लिस्टिंग डे पर अच्छा फायदा कमा सकते हैं. हर्षा इंजीनियर्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹212 के प्रीमियम (GMP) पर ट्रेड कर रहे हैं. 

आइए चेक करें आईपीओ की डिटेल्स
कब ओपन होगा आईपीओ - 14 सितंबर 2022
कब क्लोज होगा आईपीओ - 16 सितंबर 2022 
कितना होगा प्राइस बैंड - 314-330 रुपये 
लॉट साइज - 45
कितना करना होगा निवेश - 14130 रुपये
इश्यू साइज - 755 करोड़

कौन हैं लीड मैनेजर्स?
आपको बता दें कंपनी के शेयर्स बीएसई और एनएसई दोनों पर लिस्ट होंगे. इसके अलावा ग्रे मार्केट में प्राइस की बात करें तो हर्षा इंजीनियर्स के शेयर आईपीओ ग्रे मार्केट में तेजी पर हैं. एक्सिस कैपिटल लिमिटेड, इक्विरस कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड और जेएम फाइनेंशियल लिमिटेड इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं.

कंपनी का प्रोफाइल चेक करें
यह अहमदाबाद स्थित कंपनी है. 1986 में राजेंद्र शाह और हरीश रंगवाला ने हर्ष इंजीनियर्स इंटरनेशनल कंपनी की स्‍थापना  की थी. कंपनी की 99.7 फीसदी हिस्सेदारी प्रमोटर्स के पास है. पिछले वित्त वर्ष को देखें तो कंपनी ने 91.94 करोड़ रुपये का प्रॉफिट के साथ कुल 1,321.48 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल किया था. 

कब हो सकती है लिस्टिंग
कंपनी के शेयर्स का अलॉटमेंट 21 सितंबर 2022 को हो सकता है. वहीं 26 सितंबर को शेयर्स की मार्केट में लिस्टिंग हो सकती है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news