IPO: सिर्फ 14224 रुपये लगाकर पाएं मोटा फायदा, 7 तारीख तक है मौका, कुछ दिन में दोगुना हो सकता है पैसा!
Advertisement
trendingNow11379725

IPO: सिर्फ 14224 रुपये लगाकर पाएं मोटा फायदा, 7 तारीख तक है मौका, कुछ दिन में दोगुना हो सकता है पैसा!

IPO GMP: बाजार में कई आईपीओ ने निवेशकों को मोटा फायदा कराया है. आज आपके पास एक और कमाई का मौका है. इसमें आपको सिर्फ 14224 रुपये का निवेश करना है. पैसा लगाने से पहले आप सारी डिटेल्स यहां पर चेक कर लें-

IPO: सिर्फ 14224 रुपये लगाकर पाएं मोटा फायदा, 7 तारीख तक है मौका, कुछ दिन में दोगुना हो सकता है पैसा!

IPO News: अगर आप भी आईपीओ में पैसा लगाकर कमाई करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. बाजार में कई आईपीओ ने निवेशकों को मोटा फायदा कराया है. आज आपके पास एक और कमाई का मौका है. इसमें आपको सिर्फ 14224 रुपये का निवेश करना है. 

कौन सी कंपनी ला रही आईपीओ
बता दें कंज्यूमर ड्यूरेबल्स रिटेल चेन इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया (Electronics Mart India) का आईपीओ आज से सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो गया है और निवेशक 7 तारीख तक इसमें पैसा लगा सकते हैं. इस आईपीओ के तहत कंपनी एंकर निवेशकों से करीब 150 करोड़ रुपये जुटाएगी. 

500 करोड़ का होगा फ्रेश इश्यू
इस आईपीओ में कंपनी ने 500 करोड़ रुपये का फ्रेश इश्यू जारी करने का प्लान बनाया है. अगर आप भी निवेश का प्लान बना रहे हैं तो जान लें कि आईपीओ की डिटेल्स क्या हैं-

आइए चेक करें आईपीओ की डिटेल्स-
- मिनिमम इंवेस्टमेंट - 14224 रुपये
- लॉट साइज - 254
- प्राइस बैंड - 56-59 रुपये
- कब हुआ ओपन - 4 अक्टूबर 2022
- कब होगा क्लोज - 7 अक्टूबर 2022 
- इश्यू साइज - 500 करोड़

कहां होगा पैसे का इस्तेमाल?
इस आईपीओ के जरिए जुटाई गई राशि का इस्तेमाल कंपनी कैपिटल एक्सपेंडिचर और वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने के लिए करेगी. इसके साथ ही कर्ज चुकाने के लिए भी राशि का इस्तेमाल किया जाएगा. 

1980 में हुई थी कंपनी की स्थापना
इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया लिमिटेड (EMIL) की स्थापना पवन कुमार बजाज और करण बजाज ने बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से एक कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर के रूप में की थी. साल 1980 में कंपनी की स्थापना की गई थी. 

कितने हैं कंपनी के स्टोर्स?
अगर कंपनी के कारोबार की बात की जाए तो इस साल के अगस्त तक कंपनी के 36 शहरों में 112 स्टोर हैं. इसके अलावा मल्टी-ब्रांड आउटलेट 'Kitchen Stories' नाम के भी स्टोर चला रही है. इन स्टोर्स के तहत कंपनी रसोई की जरूरतों को पूरा करती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news