IPO Update: आज से लगातार 3 दिन कमाई का मौका, सिर्फ ₹14,996 लगाकर बनाएं पैसा! अनिल सिंघवी ने दी खरीदारी की राय
Advertisement
trendingNow11316811

IPO Update: आज से लगातार 3 दिन कमाई का मौका, सिर्फ ₹14,996 लगाकर बनाएं पैसा! अनिल सिंघवी ने दी खरीदारी की राय

IPO News Update: आज से बाजार में ड्रीमफॉक्स सर्विसेज का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो गया है. निवेशकों के पास 26 अगस्त 2022 तक पैसा लगाने का मौका है. जानें क्या है अनिल सिंघवी की राय-

आईपीओ अपडेट

Dreamfolks Services IPO Open: अगर आप भी स्टॉक मार्केट में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो आज से आपको एक अच्छा कमाई का मौका मिल रहा है. ड्रीमफॉक्स सर्विसेज आपके लिए आईपीओ (Dreamfolks Services IPO) लेकर आई है. कंपनी का आईपीओ आज से सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो गया है. आप सिर्फ 14168 रुपये लगाकर अच्छा पैसा बना सकते हैं. आइए आपको बताते हैं मार्केट गुरु अनिल सिंघवी (Anil Singhvi) ने इस आईपीओ को लेकर क्या सलाह दी है... क्या आपको इसमें पैसा लगाना चाहिए या फिर नहीं?

एंकर निवेशकों से कंपनी ने जुटाए 253 करोड़ रुपये
ड्रीमफॉक्स सर्विसेज एसेट-लाइट बिजनेस मॉडल पर वर्क करती है. कंपनी 2008 से इस कारोबार में जुड़ी हुई है. कंपनी Dreamfolks Services यात्रियों को एयरपोर्ट पर फूड, स्पा और लाउंज की भी सुविधा उपलब्ध कराती है. आप आज से यानी 24 अगस्त से 26 अगस्त तक इसमें पैसा लगा सकते हैं. आईपीओ का इश्यू साइज 562 करोड़ रुपये था और कंपनी ने एंकर निवेशकों से 253 करोड़ रुपये जुटाए हैं.

अनिल सिंघवी ने दी खरीदारी की सलाह
अगर आप इस कंपनी के आईपीओ में पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें अनिल सिंघवी ने Dreamfolks Services के आईपीओ में छोटी अवधि के लिए निवेश करने की सलाह दी है यानी कि आप इसमें लिस्टिंग गेन के लिए पैसा लगा सकते हैं. 

चेक करें आईपीओ की डिटेल्स-
कब ओपन होगा आईपीओ - 24 अगस्त 2022
कब क्लोज होगा आईपीओ - 26 अगस्त 2022
कितना करना होगा मिनिमम निवेश - 14168 रुपये
प्राइस बैंड - 308-326 रुपये 
कितना होगा लॉट साइज - 46
इश्यू साइज - 562 करोड़

कब हो सकती है बाजार में लिस्टिंग
कंपनी के आईपीओ 5 सितंबर को निवेशकों के अकाउंट में ट्रांसफर हो सकते हैं. वहीं, 6 सितंबर को कंपनी के शेयर्स की लिस्टिंग मार्केट में हो सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news