EV सेक्टर में होगा धमाल, जब अडानी और उबर मिलाएंगे हाथ, मुलाकात के मायने समझिए
Advertisement
trendingNow12128647

EV सेक्टर में होगा धमाल, जब अडानी और उबर मिलाएंगे हाथ, मुलाकात के मायने समझिए

 भारत के दिग्गज कारोबारी गौतम अडानी और कैब एग्रीगेटर उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही की मुलाकात के बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि दोनों कंपनियां भारत में बड़ी साझेदारी कर सकती हैं.

adani uber deal

Adani Uber Meeting: भारत के दिग्गज कारोबारी गौतम अडानी और कैब एग्रीगेटर उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही की मुलाकात के बाद से इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि दोनों कंपनियां भारत में बड़ी साझेदारी कर सकती हैं. फिलहाल आधिकारिक तौर पर बड़े ऐलान नहीं किए गए हैं, लेकिन खबरों का बाजार गर्म है कि ईवी सेक्टर में धमाल मचाने के लिए अडानी और अबर साथ आ सकते हैं.   

दरअसल अरबपति गौतम अडानी (Gautam Adani) और उबर (Uber) के सीईओ दारा खोसरोशाही से शनिवार को मुलाकात की. भारत दौरे पर आए उबर के सीईओ भार ते दिग्गज कारोबारियों से मुलाकात कर रहे हैं. उबर सीईओ के साथ मुलाकात के दौरान गौतम अडानी ने अडानी ग्रुप और उबर के बीच भविष्य में सहयोग की संभावना के संकेत दिए, जिसके बाद से चर्चा तेज है कि अडानी और उबर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के लिए साथ आ सकते हैं.  

 इस मुलाकात के बाद अडानी ने कहा कि भारत में उबर के विस्तार के लिए खोसरोशाही का दृष्टिकोण वास्तव में प्रेरणादायक है. उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर लिखा कि दारा और उनकी टीम के साथ भविष्य में सहयोग के लिए उत्साहित हूं.  वहीं उबर CEO ने भी इस मुलाकात को शानदार बताया. उन्होंने भारत में ईवी ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का भी जिक्र किया. उन्होने अडानी के पोस्ट पर रिपोस्ट करते हुए लिखा-हम अपनी साझेदारी को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तत्पर है. आपको बता दें कि अबर 70 से ज्यादा देशों में काम करती है. उबर के सीईओ ने भारतीय मार्केट को दुनियाभर के देशों के बीच सबसे कठिन मार्केट्स में से एक बताया. 

Trending news