Weekly Love Horoscope: इन 6 राशियों के जातक रहेंगे रोमांटिक, ये लोग पार्टनर से न करें बहस; होगी दिक्‍कत!
Advertisement
trendingNow11578030

Weekly Love Horoscope: इन 6 राशियों के जातक रहेंगे रोमांटिक, ये लोग पार्टनर से न करें बहस; होगी दिक्‍कत!

Love astrology 20 to 26 february: साप्ताहिक राशिफल में आज हम आपको बताएंगे कि 20 फरवरी से 26 फरवरी के दौरान आपकी लव लाइफ कैसी रहने वाली है.     

फाइल फोटो

Love astro: फरवरी का तीसरा सप्‍ताह शुरू होने वाला है. ऐसे में ये सप्‍ताह कई राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आने वाला है. शुक्र गुरु के शुभ योग की वजह से कई राशियों के लिए ये सप्‍ताह बहुत ही रोमांटिक गुजरने वाला है. शुक्र अपनी उच्च राशि में संचार कर रहे हैं. गुरु भी शुक्र के साथ अपनी स्वराशि में हैं. जो रिश्‍तों को प्रभावित करते हैं. ऐसे में आपको जरूर जानना चाहिए कि इस हफ्ते में आपका लव रिलेशन कैसा जाने वाला है. आइए जानते हैं.     

मेष: रोमांस की होगी एंट्री 

मेष राशि के जातकों को खुशखबरी मिलने वाली है. उनके लिए ये सप्ताह बहुत ही सुखद व्यतीत होने वाला है. इसके अलावा उनके जीवन में इस हफ्ते रोमांस की भी एंट्री होगी. 

वृषभ: लव लाइफ को लेकर रहें अलर्ट 

वृषभ राशि के जातकों को अपने रिलेशनशीप को लेकर संजीदा रहना चाहिए क्‍योंकि इस सप्ताह के अंत में आपकी लव लाइफ में किसी बात पर पार्टनर के साथ कुछ खटास बढ़ सकती है. वैवाहिक जातकों के लिए ये सप्‍ताह बहुत अच्‍छा रहने वाला है. 

मिथुन: किसी खास से होगी मुलाकात 

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बहुत ही रोमांटिक होने वाला है. उनके जीवन में सुख शांति तो आएगी ही इसके अलावा वे प्रियजनों के सानिध्य में सुखद जीवन व्यतीत करेंगे. लव लाइफ में आपसी प्रेम मजबूत होगा. सिंगल जातक इस सप्‍ताह के आखिरी में किसी खास व्‍यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं. 

कर्क: शादीशुदा जातकों करेंगे ये काम    

इस राशि के जातक भविष्य की प्लानिंग के मूड में रहेंगे. सप्‍ताह के अंत में कोई बदलाव होने की वजह से चिंता बढ़ सकती है. शादीशुदा जातक इस सप्ताह घूमने जा सकते हैं. 

सिंह: टकराव बढ़ेंगे
 
इस राशि के जातकों के जीवन में लव लाइफ कुछ खास होने वाली है. इन लोगों का प्रेम नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा. सप्‍ताह के अंत में टकराव हो सकते हैं. 

कन्या: प्रेम में बढ़ेंगे कष्ट 

इस राशि के जातकों के जीवन में प्रेम की कमी हो सकती है. सप्‍ताह के अंत में आपको प्रयास करने की जरूरत होगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 
 

Trending news