Dreams: सपने में इन धातुओं को देखना देता है इन बातों का संकेत, जल्द भर जाएगी पैसों से तिजोरी
Advertisement
trendingNow11589153

Dreams: सपने में इन धातुओं को देखना देता है इन बातों का संकेत, जल्द भर जाएगी पैसों से तिजोरी

Sawpan Shastra: सपना देखा और उसके अर्थ को लेकर परेशान क्यों हो रहे हैं, वह हमारे जीवन में घटित होने वाली घटनाओं का संकेत होते हैं. यहां है सपनों का संकेत, कैसे वह आपके जीवन में खुशियां लाएंगे.  

 

सपने में लोहा देखना

Sapne Me Sona Or Chandi Dekhna: हर इंसान सोते हुए सपने देखता है और सपने देखना बहुत स्वाभाविक है, कुछ सपने हमें भविष्य की ओर संकेत करता है लेकिन कुछ सपने आपके जेहन में उतर गया और आप बार-बार उसी सपने की याद कर रहे हैं, लेकिन उसका मतलब नहीं तलाश पा रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल को अवश्य ही पढ़ना चाहिए. इस लेख में कुछ सपनों के अर्थ बताने का प्रयास करेंगे. स्वप्न शास्त्र अनुसार जो सपने हम सुबह के समय में देखते हैं वो अक्सर सच साबित होते हैं. यहां हम आज बात करने वाले हैं कि अगर आपको सपने में चांदी, सोना, पीलत या लोहा दिखाई दे तो उसका क्या मतलब होता है. 

सपने में सोना देखना 

अगप आप सपने में सोना देख रहे हैं तो यह एक अशुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका मतलब है कि आपको अशुभ समाचार प्राप्त हो सकते है, या फिर धनहानि हो सकती है. साथ ही कोई भी बनते-बनते काम बिगड़ सकते है. 

सपने में चांदी देखना 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार चांदी देखना बेहद शुभ माना गया है. आपको अचानक से धनलाभ हो सकता है या फिर आपको कोई शुभ समाचार मिल सकती है. वहीं अगर आप अविवाहित हैं तो आपको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है या बात चल सकती है. 

सपने में तांबा देखना 

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आप सपने में तांबा धातु दिखाई दे तो यह एक शुभ संकेत है. इसका मतलब है कि आप जिस लक्ष्य के लिए मेहनत कर रहे हैं, वह लक्ष्य आपको प्राप्त होने वाला है. साथ ही साथ ही आपको भविष्य में व्यापार और करियर में लाभ हो सकता है या धन आगमन के नए मार्ग खुल सकते हैं. 

सपने में लोहा देखना

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने लोहा देखना शुभ माना जाता है.  इसका मतलब है कि उस व्यक्ति को आने वाले समय में उसकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होने वाला है. साथ ही संतान से जुड़ी आपको  उसको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. या बिगड़ी हुई सेहत में सुधार हो सकता है. 

सपने में पीतल देखना 

स्वप्न शास्त्र मुताबित अगर आप सपने में पीतल से बनी कोई वस्तु देखते हैं तो ये एक शुभ संकेत है. इसका अर्थ है कि नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है. साथ ही घर में कोई मांगलिक या धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news