OLA इलेक्ट्रिक कार का जबरदस्त लुक आया सामने, शानदार डिजाइन ने जीता दिल!
Advertisement
trendingNow11743930

OLA इलेक्ट्रिक कार का जबरदस्त लुक आया सामने, शानदार डिजाइन ने जीता दिल!

Electric Car: ओला की इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) ने अपने शानदार लुक से लोगों का दिल जीत लिया है. ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक काफी शानदार है. यह काफी हद तक टेस्ला की कार जैसी लग रही है.

OLA इलेक्ट्रिक कार का जबरदस्त लुक आया सामने, शानदार डिजाइन ने जीता दिल!

OLA Electric Car: मार्केट में जल्द ही OLA अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के बाद ओला अपनी कार को भी जल्द लाने की तैयारी में है. ऐसा पहली बार हुआ है कि ओला इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) की तस्वीर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, OLA कार की पेटेंट तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई है. इसके साथ ही इसमें कार के डिजाइन और लुक से जुड़ी अहम जानकारियां भी दी गई हैं. आइए इसके बारे में जानते हैं.

OLA इलेक्ट्रिक कार का पहला लुक!

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक कार की जो फोटो सामने आई है, उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिलहाल कॉन्सेप्ट स्टेज पर ही है. फोटो में दिख रहा मॉडल प्रोडक्शन रेडी मॉडल नहीं है. हालांकि, OLA ने इस कार का ऐलान करते समय इसका एक टीजर लॉन्च किया था. इसमें रेड कलर की कार, कार की शार्प लाइंस और  OLA की बैजिंग को दिखाया गया था. हालांकि, अब जो फोटो सामने आई है वह टीचर वाली कार से काफी अलग दिख रही है.fallback

OLA इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स

नई इमेज के बेस पर बात करें तो OLA की ये इलेक्ट्रिक कार टेस्ला मॉडल 3 और मॉडल एस की तरह दिख रही है. जान लें कि ये एक ट्रेडिशनल सेडान सिल्हूट है. हालांकि, इसमें पीछे की ओर एक कूप जैसा रूफ है. इसमें बॉडी पैनल्स के साथ ही एयरोडायनमिक्स के हिसाब से भी बेहतर बनाया गया है.

OLA इलेक्ट्रिक कार में क्या है खास?

फोटो में दिख रहा है कि कार के पिछले व्हील को दूर रखा गया है, जो कि जाहिर रूप से ओला कार के व्हीलबेस को बढ़ा देगा. संभवना है कि इसका फायदा कंपनी बड़े बैटरी पैक के प्रयोग के तौर पर आगे चलकर उठाए. लेकिन एक ट्रेडिशनल इलेक्ट्रिक कार की तरह फ्रंट ग्रिल इसमें भी नहीं दिया गया है.

गौरतलब है कि इसमें हेडलैंप असेंबली बंपर के ऊपर की ओर है. पतले और होरिजोंटल लैंप भी इसमें शामिल हैं. ये एक एलईडी लाइट के संग लाई जा सकती है. जान लें कि दोनों हेडलाइट्स को छूते हुए LED लाइट पूरे बोनट को कवर कर रही हैं. इस कार में डुअल-टोर रूफ भी है. लोगों को ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

जरूरी खबरें

ये 7 Seater कार निकली कमाल, बिक्री में 184% का उछाल! फीचर्स में Fortuner को करती फेल
5.55 लाख की कार Mileage देती 34KM पार, बिक्री में Nexon-Brezza की भी बाप!

Trending news