5.5 लाख रुपये की यह कार माइलेज भी देती कमाल, मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11794295

5.5 लाख रुपये की यह कार माइलेज भी देती कमाल, मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

Best Mileage Car: इस कार को भारत में 20 साल से अधिक समय हो चुका है. इस कार का माइलेज बेहतरीन है, स्पेस भी काफी है और इसमें प्रीमियम फीचर्स होने के साथ-साथ कीमत भी काफी कम है. इसलिए इस कार को देश में फैमिली कार के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है.

 

5.5 लाख रुपये की यह कार माइलेज भी देती कमाल, मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

Car under 5 Lakh Rupees: भारत में कई ऐसी कारें हैं जो कई दशकों से लोगों की पसंद बनी हुई हैं. इनसे मुकाबला करने के लिए कई दूसरी कारें आईं, लेकिन यह अपनी जगह सुरक्षित रखे हुए हैं. ऐसी ही एक कार है मारुति सुजुकी वैगन आर (Wagon R). इस कार को भारत में 20 साल से अधिक समय हो चुका है. इस कार का माइलेज बेहतरीन है, स्पेस भी काफी है और इसमें प्रीमियम फीचर्स होने के साथ-साथ कीमत भी काफी कम है. इसलिए इस कार को देश में फैमिली कार के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है. इसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होती है और 7.42 लाख रुपये तक जाती है. जून महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. 

अब अच्छी खबर है कि मारुति सुजुकी वैगन आर पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर आ रहा है. जुलाई के इस महीने यह कार 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट प्रदान कर रही है. इसके अलावा, कंपनी मैनुअल और सीएनजी वेरिएंट पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है.

इसके अलावा, कार के ऑटोमेटिक वेरिएंट पर कंपनी 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी प्रदान कर रही है. यह कार चार वेरिएंट में उपलब्ध है जो एलएक्स आई, वीएक्स आई, जेड एक्स आई और जेडएक्स आई प्लस हैं. इसके दोनों वेरिएंट में मैनुअल गियरबॉक्स के साथ और सीएनजी विकल्प उपलब्ध हैं.

इस डिस्काउंट ऑफर के साथ, मारुति सुजुकी वैगन आर अभी भी एक बहुत ही आकर्षक विकल्प है जो बजट-फ्रेंडली फैमिली कार की तलाश में हैं. यह कार अधिकतर लोगों की जरूरतों को पूरा करती है, जैसे कि माइलेज, स्पेस, प्रदर्शन, और बजट फ्रेंडली कीमत. इसलिए, यदि आप नई कार की तलाश में हैं जो बजट-फ्रेंडली हो, तो मारुति सुजुकी वैगन आर एक विकल्प हो सकता है.

वैगनआर का माइलेज
1-लीटर पेट्रोल MT: 23.56kmpl
1-लीटर पेट्रोल AMT: 24.43kmpl
1.2-लीटर पेट्रोल MT: 24.35kmpl
1.2-लीटर पेट्रोल AMT: 25.19kmpl
1-लीटर पेट्रोल-सीएनजी: 34.05 किमी/किग्रा

Trending news