इन 4 कारों ने आते ही ग्राहकों को बनाया दीवाना! 10 महीने की हुई वेटिंग, कीमत 7.4 लाख से शुरू
Advertisement
trendingNow11802036

इन 4 कारों ने आते ही ग्राहकों को बनाया दीवाना! 10 महीने की हुई वेटिंग, कीमत 7.4 लाख से शुरू

Car Waiting Period: कंपनी ने एक के बाद एक चार नई गाड़ियों को बाजार में पेश किया है और इन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन गाड़ियों का वेटिंग पीरियड तेजी से बढ़ता चला गया है और अब यह देखने को मिल रहा है कि कुछ गाड़ियों का वेटिंग पीरियड 10 महीने तक पहुंच चुका है.

इन 4 कारों ने आते ही ग्राहकों को बनाया दीवाना! 10 महीने की हुई वेटिंग, कीमत 7.4 लाख से शुरू

Maruti cars waiting period 2023: मारुति सुजुकी भारत की नंबर वन कार निर्माता कंपनी है. मारुति को इन दिनों बंपर सेल मिल रही है. इस साल, कंपनी ने एक के बाद एक चार नई गाड़ियों को बाजार में पेश किया है और इन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन गाड़ियों का वेटिंग पीरियड तेजी से बढ़ता चला गया है और अब यह देखने को मिल रहा है कि कुछ गाड़ियों का वेटिंग पीरियड 10 महीने तक पहुंच चुका है. यानी अगर आप इन कारों को आज बुक करेंगे, तो गाड़ी की डिलीवरी लगभग 10 महीने बाद मिलेगी. इन गाड़ियों में जिम्नी, इनविक्टो, फ्रॉन्‍क्स, और ग्रैंड विटारा शामिल हैं. 

जिम्नी और फ्रॉन्‍क्स को कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान पेश किया था और उनकी बुकिंग शुरू कर दी गई थी. यहां तक कि इन गाड़ियों की बुकिंग को लेकर कंपनी को पहले से ही बड़ी संख्या में बुकिंग मिल चुकी थी. फिलहाल जिम्नी के लिए वेटिंग पीरियड 24 सप्ताह है, जिसका मतलब है कि यदि आप आज गाड़ी को बुक करते हैं तो आपको लगभग 6 महीने तक इंतजार करना होगा.

किस कार पर कितनी वेटिंग
इनविक्टो को भी लॉन्च होने के साथ ही लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसकी अच्छी बुकिंग हो चुकी है. कंपनी को इनविक्टो की 6200 बुकिंग मिल चुकी है. इनविक्टो की डिलीवरी के लिए भी आपको लगभग 40 सप्ताह तक इंतजार करना पड़ सकता है.

फ्रॉन्‍क्स की बुकिंग भी शानदार चल रही है और उसकी डिलीवरी के लिए कंपनी आपको 10 सप्ताह तक इंतजार करवा सकती है.

ग्रैंड विटारा के लिए भी आपको लगभग 20 सप्ताह का वेटिंग पीरियड बिताना पड़ सकता है.

इन वेटिंग पीरियड के समय में कुछ बदलाव समय के साथ हो सकते हैं, क्योंकि ये पूरी तरह से प्रोडक्शन पर निर्भर करता है. हालांकि, फिलहाल की स्थितियों के अनुसार गाड़ियों की डिलीवरी में कम से कम इतने दिन का इंतजार करना होगा.

Trending news