Maruti Suzuki Invicto को मिली 6200 से ज्यादा बुकिंग, जल्द शुरू होगी डिलीवरी
Advertisement
trendingNow11767826

Maruti Suzuki Invicto को मिली 6200 से ज्यादा बुकिंग, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

Maruti Invicto: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने इनविक्टो के साथ 20 लाख रुपये से 30 लाख रुपये वाले कार सेगमेंट में एंट्री कर ली है. 

Maruti Suzuki Invicto को मिली 6200 से ज्यादा बुकिंग, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

Maruti Invicto Booking & Delivery: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने इनविक्टो के साथ 20 लाख रुपये से 30 लाख रुपये वाले कार सेगमेंट में एंट्री कर ली है. इनविक्टो को 24.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसकी प्री-बुकिंग 19 जून से जारी है. कंपनी को इस प्रीमियम एमपीवी के लिए 6200 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं.

Maruti Invicto की बुकिंग और डिलीवरी

इनविक्टो के लॉन्च इवेंट के दौरान मारुति सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि कंपनी को इस प्रीमियम एमपीवी के लिए 6,200 से अधिक प्री-बुकिंग मिल चुकी हैं. इसे 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक कराया जा सकता है. इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जाएगी. मारुति के पास पहले से ही लगभग 10,000 यूनिट्स का स्टॉक है. इनविक्टो का निर्माण कर्नाटक में टोयोटा के बिदादी प्लांट में किया जा रहा है.

Maruti Invicto का इंजन और पावर आउटपुट

नई मारुति सुजुकी इनविक्टो में 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर हाइब्रिड-पेट्रोल यूनिट है, जिसे इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी के साथ जोड़ा गया है. इस पावरट्रेन का संयुक्त पावर आउटपुट 183 बीएचपी है और यह ई-सीवीटी के साथ आती है. इसके सिर्फ एक ही पावरट्रेन ऑप्शन रखा गया है.

Maruti Invicto के फीचर्स

इसमें पैनोरमिक सनरूफ, एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 10.1-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर सीट के लिए मेमोरी फ़ंक्शन, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 50 सुजुकी कनेक्ट फीचर्स, 360 डिग्री मॉनिटर, वेंटिलेडेट फ्रंट सीट्स, पैडल शिफ्टर्स, पावर्ड टेलगेट, एम्बिएंट लाइटिंग, 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, टीपीएमएस और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे फीचर्स हैं.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news