Invicto और Jimny सहित इन 5 मारुति कारों पर बहुत वेटिंग पीरियड! जानें डिटेल
Advertisement
trendingNow11779076

Invicto और Jimny सहित इन 5 मारुति कारों पर बहुत वेटिंग पीरियड! जानें डिटेल

Maruti Suzuki Cars: मारुति सुजुकी अपनी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से कुल 8 कारें बेचती है, जिनमें से 4 नई लॉन्च की गई कारें हैं और काफी पॉपुलर हैं. कंपनी की इनविक्टो, फ्रोंक्स, ग्रैंड विटारा और जिम्नी को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

Invicto और Jimny सहित इन 5 मारुति कारों पर बहुत वेटिंग पीरियड! जानें डिटेल

Maruti Cars Waiting Period: मारुति सुजुकी अपनी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से कुल 8 कारें बेचती है, जिनमें से 4 नई लॉन्च की गई कारें हैं और काफी पॉपुलर हैं. कंपनी की इनविक्टो, फ्रोंक्स, ग्रैंड विटारा और जिम्नी को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इनविक्टो को लॉन्च से पहले ही 6200 बुकिंग मिल चुकी थी. इसके अलावा, कंपनी के पास फ्रोंक्स, ग्रैंड विटारा और जिम्नी के लिए भी बड़ी संख्या में बुकिंग हैं. इसलिए, यह निश्चित है कि ग्राहकों को इनकी डिलीवरी के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा. तो चलिए बताते हैं कि जुलाई 2023 में इन कारों पर कितना वेटिंग पीरियड है.

इनविक्टो, फ्रोंक्स, विटारा और जिम्नी का वेटिंग पीरियड
मारुति सुजुकी इनविक्टो की डिलीवरी के लिए ग्राहकों को 40 हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है. वहीं, फ्रोंक्स एसयूवी की डिलीवरी के लिए वेटिंग पीरियड 10 हफ्ते तक का है. इनके अलावा, अगर लाइफस्टाइल एसयूवी जिम्नी को इस महीने बुक करते हैं तो डिलीवरी के लिए 24 हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है. ग्रैंड विटारा एसयूवी भी काफी पॉपुलर है, इसके लिए फिलहाल 20 हफ्ते तक का वेटिंग पीरियड है. हालांकि, यह वेटिंग पीरियड अनुमानित है और वास्तविक वेटिंग पीरियड अलग भी हो सकता है.

इनविक्टो, फ्रोंक्स, विटारा और जिम्नी की कीमतें
मारुति सुजुकी इनविक्टो कंपनी की सबसे महंगी कार है, इसकी कीमत 24.79 लाख रुपये से शुरू होती है और 28.42 लाख रुपये तक जाती है. वहीं, फ्रोंक्स एसयूवी की कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू होकर 13.13 लाख तक जाती है. ग्रैंड विटारा की कीमत 10.70 लाख रुपये से शुरू है और 19.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. जिम्नी की कीमत 12.74 लाख रुपये से 15.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news