Maruti 800 की छत काटकर बना दिया Convertible, अलॉय व्हील के साथ गजब का लुक
Advertisement
trendingNow11789734

Maruti 800 की छत काटकर बना दिया Convertible, अलॉय व्हील के साथ गजब का लुक

Car Modification: हाल ही में मारुति 800 का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी मारुति 800 को कन्वर्टिबल में बदल दिया. यह कार सड़क पर चलते हुए सभी का ध्यान खींच रही थी.

 

Maruti 800 की छत काटकर बना दिया Convertible, अलॉय व्हील के साथ गजब का लुक

Maruti 800 Modified: भारत में कार मोडिफिकेशन का एक अलग ही क्रेज है बहुत से लोग अपनी नई कार मॉडिफाई कराते हैं तो कुछ लोग अपनी पुरानी कार को ही ऐसा लुक दे देती हैं कि उसे पहचानना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में मारुति 800 का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी मारुति 800 को कन्वर्टिबल में बदल दिया. यह कार सड़क पर चलते हुए सभी का ध्यान खींच रही थी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि वीडियो फरीदाबाद इलाके का है. वीडियो में लिखा था, "फरीदाबाद के इंजीनियर्स." 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मारुति 800 कार की छत को काटकर इसे कनवर्टिबल लुक दिया हुआ है. इस तरह का डिजाइन हमें मर्सिडीज और लंबोर्गिनी की महंगी कारों में देखने को मिलता है. इतना ही नहीं, इस कार में साधारण व्हील की जगह अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adwait Singh Pilania (@adwaitxpilania)

वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं, जिसे अब तक 1.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “आप क्या कहते हैं?  मौसम के मजे लिये जा रहे हैं." वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की बाढ़ आ गई है,  एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करते हुए कहा, "डीसी मॉडिफिकेशन में इंटर्न." जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि डीसी एक भारतीय ऑटो मॉडिफिकेशन व्यवसाय है जो ग्राहकों के अनुसार वाहनों को कस्टमाइज करता है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि इस तरह के जुगाड़ ने सुर्खियां बटोरी हैं. इससे पहले, ऐसा एक और वीडियो सामने आया था, जहां भोपाल में एक कार मॉडिफिकेशन शॉप ने 2005 टाटा सूमो को बिल्कुल नए जी-वैगन में बदल दिया था.

Trending news