बच्चे को स्कूटर पर खड़ा करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है! देखकर गुस्साए इंटरनेट यूजर्स
Advertisement
trendingNow12210872

बच्चे को स्कूटर पर खड़ा करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है! देखकर गुस्साए इंटरनेट यूजर्स

Bengaluru Couple Child: वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. वीडियो में एक छोटा बच्चा चलते हुए स्कूटर के फुटरेस्ट पर खड़ा दिख रहा है, उसके माता-पिता भी स्कूटर पर सवार हैं.

बच्चे को स्कूटर पर खड़ा करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है! देखकर गुस्साए इंटरनेट यूजर्स

Bengaluru Couple Child Viral Video: पिछले दिनों इंटरनेट पर 'कैजुअल' शब्द काफी वायरल हुआ. लोग जब भी कुछ नया या अजीब देखेते तो 'कैजुअल' शब्द का इस्तेमाल करते. अब बेंगलुरु से एक ऐसा वीडियो सामने आया, जो शॉकिंग है. एक कपल और उनके बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर कई इंटरनेट यूजर्स गुस्सा गए. वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. वीडियो में एक छोटा बच्चा चलते हुए स्कूटर के फुटरेस्ट पर खड़ा दिख रहा है, उसके माता-पिता भी स्कूटर पर सवार हैं. 

यह काफी ट्रैफिक वाली सड़क पर हो रहा था. इतना ही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटर पर पीछे बैठी महिला ने हेलमेट भी नहीं पहना है और वह फुटरेस्ट पर खड़े बच्चे को अपनी तरफ खींचकर पकड़े हुए है. एक तरफ सरकार और व्हीकल कंपनियां सड़कों को सुरक्षित बनाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इस तरह की घटनाएं बताती हैं कि कुछ लोग सुरक्षा को गंभीरता से नहीं लेते हैं या ले रहे हैं.

ये वीडियो बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके का बताया जा रहा है, जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल है. यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर बेंगलुरु पुलिस विभाग से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वीडियो में शख्स स्कूटर चला रहा है और उसके पीछे एक महिला बैठी है. अक्सर हम देखते हैं कि बच्चे स्कूटर पर माता-पिता के बीच में या कभी-कभी आगे बैठे होते हैं, वह भी खतरनाक ही है. लेकिन, बच्चे को फुटरेस्ट पर खड़ा करना उससे भी ज्यादा खतरनाक है.

इस मामले में माता-पिता ने खतरे को और बढ़ा दिया है. वीडियो में छोटा बच्चा स्कूटर के साइड में छोटे से फुटरेस्ट पर खड़ा दिख रहा है, जहां बैलेंस बनाना मुश्किल है. ये घटना भारत में सड़क सुरक्षा के प्रति लापरवाही को भी उजागर करती है.

Trending news