Vastu Tips: इस एक पत्ते को पर्स में रखने से बड़े से बड़ा कर्ज भी हो जाता है दूर, पैसों से लबालब भरी रहती है जेब
Advertisement
trendingNow11936970

Vastu Tips: इस एक पत्ते को पर्स में रखने से बड़े से बड़ा कर्ज भी हो जाता है दूर, पैसों से लबालब भरी रहती है जेब

Tulsi Leaf Remedies: तुलसी के पौधे को ना केवल शुभ माना जाता है बल्कि यह व्यक्ति की हर प्रकार की परेशानी को भी दूर करने में मदद करता है. आइए वास्तु शास्त्र के अनुसार जानें कि कैसे तुलसी के प्रयोग से अपनी हर प्रकार की समस्या को दूर कर सकते हैं!

 

vastu tips for wallet

Vastu Tips For Wallet: हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को काफी पवित्र माना जाता है. यह अधिकतर घरों में पाया जाता है, जिनकी प्रतिदिन पूजा की जाती है. तुलसी का घर में होना शुभ तो माना ही जाता है साथ ही सुख और समृद्धि को बनाए रखने में मदद करती है. तुलसी का पौधा नकारात्मकता को दूर करने के अलावा कलेश से भी दूर रखने में मदद करता है. बता दें कि व्यक्ति अगर किसी परेशानी में है तो यदि वह तुलसी का एक हरा पत्ता अपने पर्स में रख लें तो वह उससे बच सकता है. तुलसी के एक पत्ते को पर्स में रखने के और भी क्या फायदे हैं आइए विस्तार में जानें!

आर्थिक परेशानी को करता है दूर

यदि व्यक्ति किसी प्रकार की आर्थिक तंगी से गुजर रहा है तो उसे अपने पर्स में एक तुलसी के पत्ते को लाल रंग के कपड़े में लपेट कर रखना चाहिए. इससे आर्थिक तंगी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

होगी धन की वर्षा

यदि व्यक्ति चाहता है कि उस अचानक से धन लाभ की प्राप्ति हो तो अपने पर्स में तुलसी के पौधे का एक पत्ता रख लें. इससे व्यक्ति को लाभ जरूर मिलेगा.

कर्ज से मिलेगी मुक्ति

अगर व्यक्ति लंबे समय से किसी कर्ज में डूबा हुआ है तो उसे अपने पर्स में तुलसी का पत्ता जरूर रखना चाहिए. इससे लंबे समय से चले आ रहे कर्ज से छुटकारा जरूर मिलेगा. साथ ही मां लक्ष्मी का आशीर्वाद व्यक्ति पर बना रहेगा.

कार्यक्षेत्र में मिलने लगेगी सफलता

यदि व्यक्ति चाहता है कि उसे अपने कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल हो तो उसे अपने पर्स में तुलसी का एक पत्ता जरूर रखना चाहिए. इससे व्यक्ति को सफलता हासिल जरूर होगी.

बुरी शक्ति को करता है दूर

अगर व्यक्ति को किसी भी प्रकार की बुरी शक्ति का होने का अहसास होता है तो उसे अपने पर्स में तुलसी का एक पत्ता जरूर रखना चाहिए. इससे हर प्रकार की बुरी शक्तियां दूर तो होती ही हैं साथ ही जीवन में खुशहाली आ जाती है.

Diwali 2023: दिवाली पर मिट्टी के दिये यूं ही नहीं जलाए जाते, ग्रहों से भी होता है ये कनेक्शन
 

Gajlakshmi Yog: नए साल की धमाकेदार शुरुआत करेंगे ये 3 राशि के लोग, सालभर मां लक्ष्मी की बनी रहेगी असीम कृपा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news