Vastu Tips: रात को सोने से पहले जरूर निपटा लें ये काम, मां लक्ष्मी कृपा से बरसेगा धन
Advertisement
trendingNow11888349

Vastu Tips: रात को सोने से पहले जरूर निपटा लें ये काम, मां लक्ष्मी कृपा से बरसेगा धन

Home Remedies to Attract Money: इंसान रोजमर्रा की जिंदगी में जाने-अनजाने में कई ऐसे कार्य कर लेता है, जो वास्तु दोष का कारण बनते हैं. इसके बाद वह धीरे-धीरे परेशानियों से घिरने लगता है. 

 

वास्तु टिप्स

Vastu Tips for Wealth: मानव जीवन में वास्तु शास्त्र के नियमों का बेहद महत्व है. इंसान को अपने जीवन और घर में इन नियमों का पालन करना ही चाहिए. वैसे तो इंसान कोशिश करता है कि वास्तु शास्त्र के नियमों की अनदेखी न हो पाए, फिर भी जाने-अनजाने में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिसकी वजह से उसको कई तरह के मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में जरूरी है कि इन गलतियों को पहचान कर सुधार किया जाए. वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में रात को सोने से पहले कुछ काम कर लेने चाहिए. इससे जीवन में सुख-समृद्धि बने रहती है.

किचन

रात को सोने से पहले एक बाल्टी पानी भरकर किचन में रख दें. ऐसा करने से इंसान को कर्ज से मुक्ति मिलती है और पैसों की दिक्कत भी दूर होती है. इसके साथ ही घर की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है.

बाथरूम

वास्तु शास्त्र के अनुसार, बाथरूर में रखी बाल्टी कभी खाली नहीं होनी चाहिए. ऐसा माना जाता है कि बाथरूम में भरी हुई बाल्टी से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. ऐसे में रात को सोने से पहले बाथरूम में बाल्टी को पानी से भरकर रख दें.

दीपक

घर में मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो घर के मुख्य द्वार पर रोजाना शाम को दीपक जलाना चाहिए. इसके साथ ही मुख्य दरवाजे पर लाइट भी जली रहनी चाहिए. वास्तु शास्त्र के अनुसार, ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में वास करती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Maa Lakshmi: इन उपायों से झटपट प्रसन्न होती हैं मां लक्ष्मी, छू भी नहीं पाती आर्थिक तंगी
Home Paint: घर में पेंट कराते समय रखें फेंगशुई नियमों का ध्यान, मिलेगी सुख-शांति और मां लक्ष्मी

Trending news