Surya Gochar 2023: 31 दिन इन 3 राशि वालों की होगी चांदी, अप्रैल में सूर्य देंगे इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे
Advertisement
trendingNow11631812

Surya Gochar 2023: 31 दिन इन 3 राशि वालों की होगी चांदी, अप्रैल में सूर्य देंगे इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे

Surya Ka Rashi Parivartan: कहा जाता है कि जिन लोगों की कुंडली में सूर्य मजबूत स्थिति में होते हैं, उनको जिंदगी में बहुत सफलता मिलती है. 14 अप्रैल को भगवान सूर्य मेष राशि में गोचर करने वाले हैं. मेष भगवान सूर्य की उच्च राशि है. इसमें वह शुभ फल देते हैं.

Surya Gochar 2023: 31 दिन इन 3 राशि वालों की होगी चांदी, अप्रैल में सूर्य देंगे इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे

Surya Gochar 2023 Fal: समय-समय पर ग्रह अपनी चाल बदलते ही रहते हैं. लेकिन उसका असर तमाम राशियों पर पड़ता है.ज्योतिष शास्त्र में प्रसिद्धि, मान-सम्मान के अलावा आत्मा के कारक हैं भगवान सूर्य. भगवान सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इसको सूर्य संक्रांति भी कहा जाता है. भगवान सूर्य ग्रहों के राजा भी हैं.  कहा जाता है कि जिन लोगों की कुंडली में सूर्य मजबूत स्थिति में होते हैं, उनको जिंदगी में बहुत सफलता मिलती है. 14 अप्रैल को भगवान सूर्य मेष राशि में गोचर करने वाले हैं. मेष भगवान सूर्य की उच्च राशि है. इसमें वह शुभ फल देते हैं. भगवान सूर्य 14 मई तक इस राशि में रहेंगे. इसके बाद वह वृषभ राशि में चले जाएंगे. सूर्य भगवान के इस राशि परिवर्तन करने से कई राशियों को बहुत फायदा पहुंचेगा. आइए आपको बताते हैं, वे राशियां कौन सी हैं.

सिंह राशि

भगवान सूर्य के मेष राशि में आने के बाद सिंह राशि वालों के दिन बदल जाएंगे. सिंह राशि वालों के भाग्य व कर्म स्थान पर भगवान सूर्य विराजमान रहेंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को शुभ फल मिलेगा. बिजनेस में तरक्की मिलेगी. पिता का पूर्ण सहयोग रहेगा और आर्थिक स्थिति भी पहले की तुलना में बेहतर होगी. 

कर्क राशि

मेष यानी सूर्य की अपनी उच्च राशि में आने से कर्क राशि वालों को बहुत फायदा मिलेगा. बिजनेस से लेकर करियर तक यह गोचर आपके लिए लकी रहने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उनका इंतजार खत्म हो सकता है. इसके अलावा कारोबार का भी विस्तार कर सकते हैं. आने वाला समय भी आपके लिए अनुकूल रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए भी सूर्य का यह गोचर फलदायी सिद्ध होगा. भगवान सूर्य आपके आय और लाभ के भाव पर विराजमान होंगे. मिथुन राशि वालों की इनकम में काफी वृद्धि होगी. आय के कई साधन बनेंगे. अगर जमीन-जायदाद खरीदना चाहते हैं तो जल्द ही तमन्ना पूरी होगी. अचानक से धन लाभ हो सकता है. इसके अलावा समाज में भी आपको मान-सम्मान मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news