Surya Gochar 2023: 13 फरवरी से चमकेगा इस राशि वालों का भाग्य, किस्मत हर कदम पर देगी साथ
Advertisement
trendingNow11567405

Surya Gochar 2023: 13 फरवरी से चमकेगा इस राशि वालों का भाग्य, किस्मत हर कदम पर देगी साथ

Sun Transit 2023: सूर्य देव गोचर कर सिंह राशि के लाइफ पार्टनर के यहां पहुंच रहे हैं. उनके इस राशि परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों को तरक्की मिलेगी. इसके साथ ही तकरार देखने को भी मिल सकती है. 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: 13 फरवरी को सुबह 09:47 बजे सूर्य देव मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं ,जहां पर वह 15 मार्च तक रहने वाले हैं. कुंभ राशि में जाने के कारण ही यह सूर्य कुंभ संक्रांति कहलाएगी. कुंभ राशि में शनि देव पहले से ही विराजमान हैं, जो इस राशि के स्वामी भी हैं. अब उनके पिता यानी सूर् यदेव भी वहां पहुंच रहे हैं. कुंभ राशि में पिता-पुत्र की युति का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग पड़ेगा. 

जहां तक सिंह राशि का सवाल है. सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी यानी कर्ताधर्ता हैं, जो आपके पार्टनर के स्थान पर पहुंचने वाले हैं. ऐसे में देखा गया है कि इस राशि वाले दूसरों पर अधिक भरोसा करने लगते हैं और उनके प्रति अधिक समर्पित भाव रखते हैं. कार्यस्थल पर यदि प्रमोशन काफी लंबे समय से रुका हुआ है तो हनुमान जी से प्रार्थना करिए, वह आपकी आकांक्षा अवश्य ही पूरी करेंगे.  

होटल और रेस्टोरेंट के व्यापार करने वालों को अपना काम अपग्रेड और अपडेट कर लेना चाहिए. यह समय खुद को भी अपडेट करने का है. किसी जानकार व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. पार्टनरशिप की ओर आपका ध्यान केंद्रित हो सकता है, यदि कारोबारी पार्टनरशिप करना चाहते हैं तो विश्वसनीय लोगों का चुनाव करना होगा. 

युवाओं के विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकता है, जो लोग कन्या की तलाश कर रहे हैं, उन्हें शुभ समाचार प्राप्त होगा. सूर्य महाराज के आपके जीवनसाथी के स्थान पर प्रवेश करने से आपके लाइफ पार्टनर की उन्नति तय है. दांपत्य जीवन में छोटी-मोटी तकरार भी हो सकती है, लेकिन ध्यान रहे कि इसे बातचीत करके ही निपटा लेना ही समझदारी रहता है. मन को शांत रखना होगा, अनावश्यक भविष्य की चिंता परेशान कर सकती है. 

दांपत्य जीवन में छोटी-छोटी बातों को हवा न दें, विवादों की आशंका अधिक रहेगी. इस बीच आप रिश्तों को और मजबूत कर पाएंगे. आपकी बड़ी बहन यदि किसी गवर्नमेंट जॉब की तैयारी कर रही हैं तो सफलता मिलने की उम्मीद है. छोटे बच्चों को चॉकलेट या टॉफी लाकर देना चाहिए, ताकि उनके चेहरे पर खुशी झलके. सेहत के मामले में तरल पदार्थों का सेवन अधिक करना चाहिए. मार्च की 15 तारीख तक इस बात का विशेष ध्यान रखें. अधिक चिकनाई और जंक फूड आंतों में समस्या उत्पन्न कर सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news