हर गुजरता दिन देगा धन, 19 अक्‍टूबर से पहले बुध इन राशि वालों को करेंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11912015

हर गुजरता दिन देगा धन, 19 अक्‍टूबर से पहले बुध इन राशि वालों को करेंगे मालामाल

Budh Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध इस समय कन्‍या राशि में हैं. बुध कन्‍या राशि के स्‍वामी हैं और अपनी ही राशि में गोचर करते हुए बुध 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान होंगे. 

हर गुजरता दिन देगा धन, 19 अक्‍टूबर से पहले बुध इन राशि वालों को करेंगे मालामाल

Budh Gochar 2023 in Kanya: बुध ग्रह को बुद्धि, व्यापार, वाणी आदि का कारक माना गया है. जब भी बुध गोचर होता है तो सभी राशि वालों के जीवन के इन पहलुओं पर बड़ा असर पड़ता है. जब बुध उच्च राशि में होता है, तो व्यापार, व्यवसाय और निवेश में सफलता देता है. कन्‍या राशि में बुध का गोचर शुभ होता है क्‍योंकि कन्‍या में बुध उच्‍च के होते हैं. बीते 1 अक्‍टूबर 2023 को बुध गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर गए थे. आने वाले 19 अक्‍टूबर तक बुध कन्‍या राशि में रहेंगे और 3 राशि वाले जातकों को विशेष फल देंगे. इन जातकों को बुध धन, करियर में तरक्‍की देंगे. 
 
बुध गोचर देंगे धन 

वृषभ राशि- बुध गोचर वृषभ राशि के जातकों को सकारात्मक परिणाम देने वाला है. ये जातक नई उपलब्धियां देंगे. आपको अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. आपका कोई बड़ा काम पूरा होगा. कर्ज से निजात मिलेगी. ज्‍यादा पैसा कमाने के रास्‍ते बनेंगे. आपके काम की तारीफ होगी. करियर में नया मौका मिल सकता है. आप अपना ज्यादाता समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे. वाणी की दम पर काम सिद्ध होंगे. 

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इन लोगों को धन कमाने के नए मौके मिलेंगे. आप आर्थिक स्थिति को लेकर फिर से प्‍लानिंग करेंगे और कामयाब रहेंगे. लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. करियर में बदलाव हो सकता है. इस समय आप आराम के मूड में रहेंगे. कोई सपना साकार हो सकता है. 

वृश्चिक राशि- बुध गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आय बढ़ाने वाला है. ये जातक कमाई भी करेंगे और बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. आप अपनी मनपसंद जगह की यात्रा कर सकते हैं. कमाई का कोई बड़ा मौका मिल सकता है. आकस्मिक धन लाभ होने के भी योग हैं. यह समय करियर में तरक्‍की दिलाएगा. व्‍यापार में तेजी रहेगी. नए रोजगार के अवसर मिल सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news