अगले 30 दिन इन राशियों पर मेहरबान होंगे बुध, इनकम होगी डबल; मिलेगी सक्‍सेस
Advertisement
trendingNow11980964

अगले 30 दिन इन राशियों पर मेहरबान होंगे बुध, इनकम होगी डबल; मिलेगी सक्‍सेस

बुध गोचर 2023: ज्‍योतिष में ग्रहों के राजकुमार कहे गए बुध ग्रह ने 27 नवंबर 2023 को राशि परिवर्तन करके धनु राशि में प्रवेश कर गए हैं. धनु में बुध का गोचर 3 राशि वालों के लिए बहुत लाभ देने वाला है. 

अगले 30 दिन इन राशियों पर मेहरबान होंगे बुध, इनकम होगी डबल; मिलेगी सक्‍सेस

Budh Transit in Dhanu 2023: बुध ग्रह धन, व्‍यापार, वाणी, तर्क और संवाद के कारक हैं. कुंडली में बुध ग्रह शुभ हो तो जातक बड़ा कारोबारी बनता है, वह वाक्कला में निपुण और बहुत बुद्धिमान होता है. वहीं कुंडली में बुध का कमजोर होना जातक को वाणी संबंधी समस्‍या, याददाश्‍त में कमी और आर्थिक अभाव का कारण बनता है. इसलिए जब भी बुध गोचर होता है तो सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन के इन सभी क्षेत्रों पर असर पड़ता है. 27 नवंबर 2023 को बुध गोचर करके धनु राशि में प्रवेश कर गए हैं. बुध का वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करना 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

30 दिन तक बरसेगा पैसा 

बुध ग्रह 27 नवंबर 2023 को धनु राशि में प्रवेश कर गए हैं और 28 दिसंबर 2023 तक धनु राशि में संचरण करेंगे. इस तरह वे 30 दिन तक 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहेंगे. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध गोचर शुभ फल देंगे. 

मेष राशि: बुध ग्रह का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन जातकों को नौकरी-कारोबार में मनचाही सफलता मिल सकती है. आपके ऊपर काम का बोझ रहेगा लेकिन आपके काम जल्‍दी-जल्‍दी बनते जाएंगे. आपको कामों में सफलता मिलेगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा. सुख-सौभाग्‍य बढ़ेगा. 

कुंभ राशि: बुध का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों को भी बड़ा लाभ देगा. इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. आपके बिगड़े काम बनते जाएंगे. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. कारोबार का विस्‍तार होगा. वर्कप्‍लेस पर स्थितियां अच्‍छी रहेंगी. आप प्रसन्‍न और तनावरहित रहेंगे. 

मीन राशि: बुध का गोचर मीन राशि के जातकों को नौकरी में बड़ी सफलता दिला सकता है. करियर में नए आयाम छुएंगे. नई नौकरी मिल सकती है. जॉब चेंज करने के लिए समय अच्‍छा है. प्रमोशन मिलने के योग भी बन रहे हैं. परीक्षा-प्रतियोगिता में बेहतर परिणाम प्राप्त होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news