'देसी गर्ल' ने साझा किए बेटी संग बिताए क्यूट मोमेंट्स, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2122883

'देसी गर्ल' ने साझा किए बेटी संग बिताए क्यूट मोमेंट्स, देखें तस्वीरें

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पहली हाइक की तस्वीर साझा की. पहली बार 'देसी गर्ल' की लाडली कीचड़ में खेलते हुए आई नजर.

 

'देसी गर्ल' ने साझा किए बेटी संग बिताए क्यूट मोमेंट्स, देखें तस्वीरें

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा, मालती मैरी चोपड़ा जोनास की प्यारी मां हैं. वह अक्सर अपनी प्यारी बेटी की तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं जो उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचती हैं. हाल ही में, 'डॉन' अभिनेता अपनी बेटी को टोपंगा स्टेट पार्क में पहली ट्रिप पर ले गई. गुरुवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर मालती के जंगल में बिताए दिनों की कई पोस्ट साझा कीं.

पोस्ट को दिया कैप्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रकृति का जादू, बेटी की पहली पदयात्रा.उसने हर चीज को छुआ, घुटनों तक कीचड़ होने तक पोखरों में छलांग लगाई. वास्तविक समय में उन्हें पहली बार हर चीज का अनुभव करते हुए देखना, उनकी जादुई धूल है." वह हर दिन मेरे जीवन में छिड़कती है." पहली तस्वीर में मालती एक पुल पर खड़ी है और रेलिंग के माध्यम से जंगल को देख रही है. एक तस्वीर में मालती और अन्य बच्चों के छोटे-छोटे कीचड़ भरे पैर हैं, जो ट्रेक पर मां-बेटी के साथ .एक अन्य तस्वीर में मालती को अपने एक दोस्त के साथ मिट्टी से खेलते हुए अपने हाथ गंदे करते हुए देखा जा सकता है. एक तस्वीर में माँ और बेटी को एक झरने के पास समय बिताते हुए देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें प्रियंका अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए थीं और वे कार के अंदर बैठी थीं. अभिनेत्री को अपनी बेटी से पूछते हुए सुना जा सकता है, "हम कहां जा रहे हैं?" इस पर बेटी मालती ने कहा, "हाइक".

प्रियंका और निक जोनास कब बंधे शादी के बंधन में ?

प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में शादी के बंधन में बंधे. कपल्स ने ईसाई और हिंदू समारोह में शादी की. बाद में, कपल्स ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए. जनवरी 2022 में, दोनों ने ऐलान की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है.

काम के मोर्चे पर प्रियंका चोपड़ा

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आने वाले महीनों में प्रियंका चोपड़ा जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' में नजर .वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी.

Trending news