Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2251585
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 17 May 2024: मकर राशि के जातक आज जल्दबाजी में ना लें कोई फैसला, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

आज 17 मई को माघ महीने के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज का दिन किसके लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. परिवार में किसी से अनबन हो सकती है. घर के बुजुर्ग सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं. 

 

2/6

तुला राशि के जातकों को आज व्यवसाय में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस पार्टनर का पूर्ण सहयोग मिलेगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोग आज कोई भी ऐसा कार्य न करें, जिससे आपको भविष्य में परेशान होना पड़े. 

 

3/6

सिंह राशि के जातकों को स्वास्थ्य समस्या रहेगी. कार्यस्थल पर किसी से कहासुनी हो सकती है. परिवार के सदस्यों से सामंजस्य बनाकर रखें. वैवाहिक जीवन में कलह हो सकती है. 

 

4/6

कर्क राशि वाले जातकों को आज मानसिक रूप से परेशान होना पड़ सकता है. दिनचर्या और कार्यप्रणाली में परिवर्तन होगा. सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ सकती है.  

 

5/6

कन्या राशि वालों की परिवार में किसी से कहासुनी होगी, जिससे आपको मानसिक तनाव रहेगा. सामाजिक कार्यों में शामिल हों. कार्यस्थल पर कार्य में आपका मन लगा रहेगा. 

 

6/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. दोस्तों के साथ ट्रिप का प्लान बन सकता है. दिनचर्या में थोड़ा बदलाव आ सकता है. बिजनेस से संबंधित कार्यों में जल्दबाजी ना करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)