रणवीर सिंह से इंस्पायर हुए आसिम रियाज, कैमरे के सामने कर बैठे ये गुस्ताखी

अब रणवीर सिंह घर के वो बच्चो हो गए हैं कि जो गिलास तोड़े या न तोड़े पर हर जगह नाम उनका ही आएगा. कोई रंग बिरेंगे कपड़े पहने तब भी रणवीर सिंह पर इल्जाम, अगर कोई कपड़े उतार दे तो फैंस की फौज फिर से रणवीर सिंह के पीछे पड़ जाती है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 03:55 PM IST
  • हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहते हैं
  • इस ऐश्वर्या का दिल अब आसिम ने जीता है
रणवीर सिंह से इंस्पायर हुए आसिम रियाज, कैमरे के सामने कर बैठे ये गुस्ताखी

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की देखा देखी में कई स्टार्स के कपड़े उतर गए. किसी ने पुराने फोटो शेयर किए, तो किसी ने फोटोशॉप करवा लिए. हर कोई इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपना हुस्न सोशल मीडिया पर छलकाता नजर आया. 'बिग बॉस' फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है.

आसिम का एक्सक्लूसिव फोटोशूट है

बिग बॉस में भी आसिम अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते रहते थे. अब उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बिलकुल कपड़े नहीं दिख रहे हैं. अपनी हाफ बॉडी को ही उन्होंने इन तस्वीरों में दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

अब रणवीर सिंह घर के वो बच्चो हो गए हैं कि जो गिलास तोड़े या न नाम उनका ही आएगा. कोई रंग बिरेंगे कपड़े पहने तब भी रणवीर सिंह पर इल्जाम लगाया जाता है. अगर कोई कपड़े उतार दे तो फैंस की फौज फिर से रणवीर सिंह का नाम जपती है. इस पोस्ट पर भी कुछ ऐसे ही कमाल के कमेंट्स आए हैं, रणवीर भइया ने बिगाड़ दिया, रणवीर सिंह से इंस्पायर्स लुक.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

जहां शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ कहते हैं वहीं हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या करते हैं. इस पंजाब की ऐश्वर्या का दिल अब आसिम ने जीत लिया है. दोनों का प्यार बिग बॉस पर इतना चमका कि हिमांशी को अपने लॉन्ग टर्म रिलेशन को छोड़ना पड़ा. आसिम हिमांशी के लिए बहुत क्रेजी हैं. वो हिमांशी से प्यार जताने का कोई भी मौका मिस नहीं करते.

ये भी पढ़ें: आखिर किस पर भड़क गईं काजोल? इंस्टा पोस्ट पर जमकर लगाई लताड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़