इस बीमारी से पीड़ित हैं निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को हर समय रखनी पड़ती है नजर

निक जोनस ने हाल ही में अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया है कि कैसे पत्नी प्रियंका चोपड़ा उनकी इस समस्या को लेकर हमेशा अलर्ट रहती हैं, साथ ही उन्होंने बताया कि वह बेटी मालती को भी इस बारे में समझाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 15, 2023, 04:09 PM IST
    • निक जोनस ने बताई अपनी बीमारी
    • प्रियंका ऐसे करती हैं हर चीज मैनेज
इस बीमारी से पीड़ित हैं निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को हर समय रखनी पड़ती है नजर

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अपनी लव लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. वैसे, उनके चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात से वाकिफ रहते हैं. हालांकि, कम ही लोग जानते होंगे कि निक पिछले 18 सालों से टाइप 1 डायबिटीज जैसी बीमारी से भी जूझ रहे हैं. अब उन्होंने बताया कि प्रियंका कैसे उनकी बीमारी के साथ मैनेज करती हैं.

बेटी को समझाएंगे अपनी बीमारी

अब निक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी वाइफ प्रियंका अच्छी तरह जानती हैं कि अगर इमर्जेंसी की नौबत आए तो क्या और कैसे करना है या क्या नहीं करना है. उन्होंने बताया कि अब प्लान कर रहे हैं कि बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को भी इस बीमारी के बारे में समझाएंगे और यह भी बताएंगे उसके पापा को अपने लिए थोड़ा वक्त चाहिए होता है जब उनका ब्लड शुगर लेवल लो होता है.

शुरुआती समय में हो जाता था मुश्किल

निक ने कहा कि शुरुआती समय में जब बेटी के घर पर रहते हुए उनका ब्लड शुगर लो जाता था और उस दौरान उसे उनके अटेंशन और बॉटल या किसी भी चीज की जरूरत पड़ती थी, तो यह एक अलग अनुभव होता था. इसके बाद उन्होंने सोचा था कि वह अपनी बेटी को एक दिन अपनी इस परेशानी के बारे में जरूर समझाएंगे कि क्यों उसके डैडी को उसकी जरूरत पूरी करने में थोड़ा वक्त लग जाता है.

प्रियंका रखती हैं पूरा ध्यान

निक ने यह भी बताया कि वह जब भी कहीं आउटिंग पर जाते हैं या कॉ्न्सर्ट में होते हैं तो प्रियंका नंबर्स ऐप के जरिए उनका ब्लड शुगर एक्सेस करती हैं. इस दौरान जैसे भी उन्हें अपनी शुगर लेवल हाई लगने लगता है तो वह प्रियंका अलर्ट कर देते हैं. उन्होंने प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा है कि वह न सिर्फ उनके डायबिटीज को लेकर अलर्ट रहती हैं, बल्कि उन्हें एक पैरेंट के तौर पर भी पता है कि किसी भी तरह हालात में क्या करना है.

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की. इसके बाद दोनों बीते वर्ष ही सेरोगेसी के जरिए प्यारी सी बेटी मालती के माता-पिता बने हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नाना पाटेकर संग सेल्फी क्लिक करने आया था फैन, एक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़