Holi 2024: शादी के बाद पहली बार साथ होली मनाएंगे ये नए-नवेले जोड़े, प्यार के रंग के रंगेंगे कपल

Holi 2024: होली का त्योहार बस कुछ दिन की दूरी पर है. गुलाल और पिचकरी से बाजार सज गए हैं. होली का जश्न आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स में देखने को मिलने वाला है. इस बार बॉलीवुड के कई कपल ऐसे हैं जो पहली बार होली मनाने वाले हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 05:21 PM IST
    • बॉलीवुड में होगी धूमधाम वाली होली
    • शादी के बाद ये सितारें खलेंगे पहली होगी
Holi 2024: शादी के बाद पहली बार साथ होली मनाएंगे ये नए-नवेले जोड़े, प्यार के रंग के रंगेंगे कपल

नई दिल्ली: Holi 2024: होली के त्योहार में अब ज्यादा वक्त बाकी नहीं रह गया है. खास बात तो यह है कि रंगों के इस त्योहार के लिए सबने तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारत के कई शहरों में तो अभी से ही होली खेलनी भी शुरू हो गई है. होली का ये त्योहार सबके लिए बेहद खास होता है. लेकिन हमारे बॉलीवुड के कुछ नए-नवेले जोड़े ऐसे हैं जिनके लिए ये और भी ज्यादा खास होने वाला है. बॉलीवुड का भी होली के इस त्योहार से बड़ा गहरा नाता है. फिल्म इंडस्ट्री में इस साल कई सितारें ऐसे भी हैं, जो अपने पार्टनर के साथ पहली होली खेलेंगे. तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन स्टार्स कपल शामिल हैं.

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा की भी ये पहली होली होगी. इस कपल ने पिछले साल 29 नवंबर को सात फेरे लिए थे. उनकी शादी मणिपुरी रीति-रिवाज से हुई थी. लिन लैशराम पेशे से एक मॉडल हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पिछले साल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद एक्ट्रेस अपनी पहली होली अपने पति के साथ मनाएंगी.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने इसी महीने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. 20 मार्च को ये कपल मुंबई लौट आया है. जहां ये शादी के बाद पहली होली मनाएंगे.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इसी साल 21 फरवरी को सात वचन लिए थे. दोनों ने गोवा में शादी की थी. शादी के बाद इस कपल की ये पहली होली होगी.

आइरा खान और नुपुर शिखारे

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने इसी साल 3 जनवरी को नुपूर शिखारे से शादी की थी. इस साल ये दोनों की शादी के बाद पहली होली होगी.

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा की शादी पिछले महीने हुई थी. दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों शादी के बाद पहली बार साथ में होली मनाएंगे.

सोनारिका भदौरिया और विकास

सोनारिका भदौरिया और विकास पारासर 19 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. इस साल ये दोनों की शादी के बाद पहली होली होगी. 

सुरभि चंदना और करण शर्मा

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 2 मार्च को फेरे लिए थे. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 13 साल तक डेट किया था. इस साल ये दोनों अपनी पहली होली मनाएंगे.

ये भी पढ़ें- Imtiaz Ali ने करीना कपूर को किस एक्ट्रेस से बताया बेहतर परफॉर्मर ?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़