हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का हुआ बुरा हाल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

 Asim Riaz post: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस 13 से लोगों के फेवरिट बन गए थे. लेकिन कुछ समय पहले ही ब्रेकअप का ऐलान कर उन्होंने कई दिलों को तोड़ दिया था. अब ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद आसिम रियाज ने 'पार्टनर' की कमी का दर्द बयां कर एक पोस्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 6, 2024, 10:39 AM IST
  • आसिम रियाज ने शेयर किया दर्द
  • बिग बॉस 13 में बनीं थी हिमांशी संग जोड़ी
हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज का हुआ बुरा हाल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Asim Riaz post: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी चर्चा में हैं. इस शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. शो के दौरान कई मौकों पर आसिम हिमांशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और उनकी केयर करते दिखे थे. बाद में दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर दिया था.

आसिम रियाज का छलका दर्द

शो खत्म होने के 4 साल बाद आसिम और हिमांशी अपनी राहें अलग कर ली. दोनों ने ब्रेकअप का ऐान कर दिया था. जिसकी वजह थी कि दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं. अब हाल ही में हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद आसिम रियाज ने दर्द बयां करते हुए एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट देखकर लग रहा कि आसिम अभी भी हिमांशी को भुला नहीं पाए हैं.

आसिम की पोस्ट वायरल

आसिम रियाज़ ने पोस्ट में लिखा, 'कुछ सड़कें आपको अकेले ही तय करनी पड़ती हैं. कोई परिवार नहीं, कोई दोस्त नहीं, कोई साथी नहीं, बस आप और भगवान.'. आसिम का ये पोस्ट देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. सभी कयास लगा रहे हैं कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद काफी अकेला फील कर रहे हैं. उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो गई है.

धर्म को बताया था ब्रेकअप की वजह

बता दें कि आसिम रियाज ने कुछ पहले ब्रेकअप का ऐलान करते हुए पोस्ट में लिखा था कि 'हां सच में हम दोनों अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार की कुर्बानी देने के लिए राजी हुए. हम दोनों 30 प्लस हैं और हमें ये मच्योर डिसिजन लेने का पूरा हक है और हमने ऐसा किया. उन्होंने लिखा था कि हमने अपनी पर्सनल जर्नी को कबूल करते हुए सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. '

ये भी पढ़ें- Aamir Khan New Project: नई फिल्म के लिए आमिर खान ने लिए ऐसा भयानक अवतार, आपने देखीं तस्वीरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़