Jammu Kashmir: चिरोंडा में दुल्हन की तरह सजे मतदान केंद्र, लोगों में भारी उत्साह

Jammu Kashmir Elections: एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि आज से पहले भी यहां चुनाव होते थे. यहां के लोग चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे. लेकिन आज से पहले मतदान केंद्रों को इतना कभी नहीं सजाया गया. इसके लिए उन्होंने सभी अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया.

Written by - IANS | Last Updated : May 18, 2024, 03:53 PM IST
  • मतदान केंद्रों को कभी इतना नहीं सजाया गया
  • चुनाव आयोग की इस पहल से लोगों में भारी उत्साह
Jammu Kashmir: चिरोंडा में दुल्हन की तरह सजे मतदान केंद्र, लोगों में भारी उत्साह

Jammu Kashmir Elections: जम्मू-कश्मीर में चुनाव आयोग ने मतदाताओं को लुभाने के लिए मतदान केंद्रों को बहुत अच्छे से सजाया है. चुनाव आयोग की इस पहल से लोगों में भारी उत्साह है. बारामूला के आखिरी गांव चिरोंडा में वोटरों को लुभाने के लिए पहली बार कई मतदान केंद्रों को दुल्हन की तरह सजाया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हम खुश और उत्साहित हैं.

एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि आज से पहले भी यहां चुनाव होते थे. यहां के लोग चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे. लेकिन आज से पहले मतदान केंद्रों को इतना कभी नहीं सजाया गया. इसके लिए उन्होंने सभी अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया.

उनका कहना है कि हमारे गांव में ऐसे भी बुजुर्ग वोटर हैं जो मतदान केंद्र नहीं जा सकते. उसके लिए भारतीय निर्वाचन आयोग ने आदेश दिया है कि कर्मचारी मशीन लेकर घर जाएंगे, ताकि बुजुर्ग लोग मतदान कर सकें.

लोगों का कहना है कि हमने पहले भी मतदान किया है. लेकिन इस बार स्थिति बिल्कुल अलग है. हम पहले डरते थे, लेकिन अब स्थिति कुछ अलग है और हमें उम्मीद है कि हम भारी संख्या में मतदान में हिस्सा लेंगे.

चिरोंडा गांव के नंबरदार ने कहा कि यह फॉरवर्ड पोस्ट का आखिरी गांव है. इस बार हम अलग तरह का चुनाव देखने जा रहे हैं. इस बार काफी बदलाव देखने को मिला है. यहां पर लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है, लेकिन उसके बाद भी लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़