'हीरामंडी' के लिए 'आलमजेब' ने 'मामा' से वसूली इतनी फीस

शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल इस समय अपने 'मामा' और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आ रही हैं.

'हीरामंडी' की 'आलमजेब'

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल 'आलमजेब' के किरदार में नजर आ रही हैं, जो मनीषा कोइराला यानी 'मल्लिकाजान' की बेटी होती हैं. 

शर्मिन का अभिनय

हालांकि, इस सीरीज में शर्मिन सहगल को उनके किरदार के लिए खूब ट्रोल किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ा.

फैंस को भाईं शर्मिन

वहीं, शर्मिन के फैंस को 'हीरामंडी' में उनका अभिनय काफी पसंद आया, जिसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस की काफी सराहना भी की और अब वो उनकी फीस के बारे में जानना चाहते हैं.

नजर आ रहीं ये एक्ट्रेसेस

सीरीज में शर्मिन के साथ कई एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी अदाकाराएं शामिल हैं.

बाकी एक्ट्रेसेस की फीस

मिस मालिनी के मुताबिक, सोनाक्षी को डबल रोल निभाने के लिए 2 करोड़, मनीषा को 1 करोड़, अदिति को 1 से 1.5 करोड़, ऋचा को 1 करोड़, और संजीदा को 40 लाख रुपये मिले हैं.

शर्मिन की फीस

अगर शर्मिन की फीस के बारे में बात करते तो मनी कंट्रोल और प्रेस्टीज की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस सीरीज के लिए अपने मामा भंसाली से 35 लाख रुपये लिए हैं.

शर्मिन का करियर

शर्मिन, संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2019 में आई फिल्म 'मलाल' से की थी, जिसके लिए उनको बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर में नॉमिनेट किया गया था.

शर्मिन की पर्सनल लाइफ

बता दें, शर्मिन ने पिछले साल 2023 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अमन मेहता से शादी की थी, जो इटली में हुई थी, जिनके साथ एक्ट्रेस अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story