कैसा है URBN का मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक MagTag , जानें किन खासियतों से है लैस
Advertisement
trendingNow12246489

कैसा है URBN का मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक MagTag , जानें किन खासियतों से है लैस

Urbn MagTag: ये वायरलेस पावरबैंक 10,000mAh का है और ये महज 30 मिनट में 0 से 50% तक आपके डिवाइस को चार्ज कर सकता है.

 

कैसा है URBN का मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक MagTag , जानें किन खासियतों से है लैस

MagTag: चार्जिंग सॉल्यूशंस ब्रांड Urbn ने हाल ही में अपना अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक, MagTag लॉन्च किया था जसे हमने महीनों तक इस्तेमाल किया और अब हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकें कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है. ये वायरलेस पावरबैंक दो ऑप्शंस में अवेलेबल है जिनमें 10,000 एमएएच और 5,000 एमएएच की क्षमता वाले वेरिएंट शामिल हैं. इनकी कीमत 3,499/- रुपये और 2,499/- रुपये है. हमने 10,000mAh मैगटैग को इस्तेमाल करके देखा है और अब हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

अर्बन मैगटैग - आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं.  हर बॉक्स में शामिल इनोवेटिव मैगटैग रिंग की विशेषता के साथ, यह वायरलेस चार्जिंग क्षमता के साथ आईफोन और एंड्रॉइड फोन दोनों को आसानी से चार्ज करता है. बिना रुकावट के जोरदार चार्जिंग एक्सपीरियंस के लिए मैगटैग रिंग को आप अपने फोन में जोड़ सकते हैं. 

इतना ही नहीं - मैगटैग पास-थ्रू चार्जिंग के साथ आगे बढ़ता है. अपने फोन को चार्ज करते समय पावर बैंक को रिचार्ज करें, यह सुनिश्चित करते हुए कि दोनों डिवाइस पूरा दिन आराम से चल जाएंगे. काले, नीले और बैंगनी रंग में उपलब्ध, ये पावर बैंक देखने में भी काफी स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट हैं. इनके साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिल जाती है. इसके अलावा, ये मार्केट में उपलब्ध प्रोडक्ट्स की तुलना में कम महंगे हैं. 10,000mAh वेरिएंट को फुल चार्ज होने में सिर्फ 3-4 घंटे लगते हैं, जिससे यूजर्स के लिए ये बड़े काम के साबित होते हैं. 

10,000 एमएएच क्षमता वाले अर्बन मैगटैग की मुख्य विशेषताएं

1. 15W फास्ट वायरलेस चार्जिंग की सुविधा प्रदान करता है, जो आपके उपकरणों के लिए क्विक पावर अप प्रदान करता है.

2. 20W अल्ट्राफास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ बिजली की तेजी से चार्जिंग का अनुभव करें, जो आपको कनेक्टेड रखने के लिए हाई-स्पीड पावर प्रदान करता है.

3. दोहरी आउटपुट चार्जिंग क्षमता देता है जो आपको पावर बैंक चार्ज करते समय फोन चार्ज करने की अनुमति देता है.

4. अपने डिवाइस को एक मजबूत चुंबकीय पकड़ से सुरक्षित करें, जो चार्जिंग प्रक्रिया के दौरान एक स्थिर कनेक्शन बनाए रखता है.

5. मैगसेफ कमपितिबिलिटी, आईओएस और एंड्रॉइड फोन दोनों के लिए मैगटैग रिंग को शामिल करने के साथ, बहुमुखी और सुरक्षित चार्जिंग विकल्प प्रदान करती है.

6. इसके अतिरिक्त, पावर बैंक उच्च गुणवत्ता वाले मानक और सुरक्षा सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए बीआईएस प्रमाणित है, जो आपके डिवाइस के लिए चिंता मुक्त चार्जिंग सुनिश्चित करता है.

5,000mAh क्षमता वाला अर्बन मैगटैग, 5,000mAh मैगटैग - अपने 10,000mAh समकक्ष की सभी प्रीमियम सुविधाओं के साथ पैक किया गया है, जो बॉक्स में शामिल मैगटैग रिंग के साथ पूरा होता है. एकमात्र अंतर इसके अधिक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर, 12W वायर्ड चार्जिंग क्षमता और आपके फोन की बैटरी लाइफ को पूरे दिन तक बढ़ाने की पर्याप्त क्षमता रक्ति है.

क्या है हमारा फैसला 

अगर आप आईफोन यूजर हैं और आपको फोटोग्राफी का शौक है तो अब आप बड़ी आसानी के साथ इस वायरलेस मैग्नेटिक पावरबैंक के साथ घंटों तक फोटोग्राफी का मजा ले सकते हैं. ये जोरदार तरीके से काम करता है.

Trending news