विराट कोहली का रॉकेट-थ्रो और बिखर गई गिल्लियां, देखते रह गए शाहरुख खान; वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12234715

विराट कोहली का रॉकेट-थ्रो और बिखर गई गिल्लियां, देखते रह गए शाहरुख खान; वायरल हुआ वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच हुए आईपीएल 2024 के 52वें मैच में विराट कोहली से रॉकेट थ्रो देखने को मिला. उनके इस थ्रो ने गुजरात के सेट बल्लेबाज शाहरुख खान को पवेलियन का रास्ता नापने के लिए मजबूर कर दिया.

विराट कोहली का रॉकेट-थ्रो और बिखर गई गिल्लियां, देखते रह गए शाहरुख खान; वायरल हुआ वीडियो

Kohli Run outs Shahrukh Khan Video: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच हुए आईपीएल 2024 के 52वें मैच में विराट कोहली से रॉकेट थ्रो देखने को मिला. उनके इस थ्रो ने गुजरात के सेट बल्लेबाज शाहरुख खान को पवेलियन का रास्ता नापने के लिए मजबूर कर दिया. उनके इस शानदार रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. राहुल तेवतिया के साथ मिसअंडरस्टैंडिंग होने के चलते शाहरुख खान रन आउट होकर पवेलियन लौटे. उनके बल्ले से 37 रन निकले.

कोहली का जबरदस्त रन आउट

दरअसल, मैच का टॉस RCB ने जीता और गुजरात को बल्लेबाजी का न्योता दिया. गुजरात की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के 3 बल्लेबाज 19 रन के स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद डेविड मिलर के साथ मिलर शाहरुख खान ने अर्धशतकीय साझेदारी की. दोनों सेट होकर बल्लेबाजी कर रहे थे कि तभी मिलर (30 रन) को कर्ण शर्मा ने मैक्सवेल के हाथों कैच आउट करा दिया. इसके कुछ देर बाद ही शाहरुख खान को विराट कोहली ने अपने डायरेक्ट हिट के साथ चलता किया. शाहरुख खान ने 24 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 37 रन बनाए.

147 रन ऑलआउट हुई गुजरात

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम 147 रन पर ऑलआउट हुई. गुजरात 19.3 ओवर ही खेल सकी. शाहरुख खान (37 रन), डेविड मिलर (30 रन) और राहुल तेवतिया (35 रन) की RCB के गेंदबाजों का सामना कर सके. बाकी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. RCB के लिए मोहम्मद सिराज, यश दयाल और विजयकुमार वयशक ने 2-2 विकेट चटकाए. कैमरन ग्रीन और कर्ण शर्मा को 1-1 विकेट मिला. 

गिल का नहीं चला बल्ला

शुभमन गिल का बल्ला इस मैच में भी नहीं चला. ओपनिंग करने उतरे गिल ने सिर्फ 7 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने. गिल को मोहम्मद सिराज ने अपना शिकार बनाया. ऋद्धिमान साहा भी इस मैच में फ्लॉप रहे. उन्हें 1 रन का स्कोर पर ही लौटना पड़ा. उन्हें भी सिराज ने भी चलता किया. साई सुदर्शन का बल्ला भी इस मैच में खामोश रहा. उन्होंने 14 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाए और कैमरन ग्रीन की गेंद पर विराट कोहली को कैच दे बैठे.

Trending news