IPL 2024: गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक, कप्तान शुभमन ने बताया टीम ने कहां कर दी गलती
Advertisement
trendingNow12234875

IPL 2024: गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक, कप्तान शुभमन ने बताया टीम ने कहां कर दी गलती

Shubman Gill Statement: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हरा दिया. गुजरात टाइटंस की टीम को IPL 2024 के पिछले तीन मैचों में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है. 

IPL 2024: गुजरात ने लगाई हार की हैट्रिक, कप्तान शुभमन ने बताया टीम ने कहां कर दी गलती

Shubman Gill Statement: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हरा दिया. गुजरात टाइटंस की टीम को IPL 2024 के पिछले तीन मैचों में लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है. 10 टीमों की प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टाइटंस की टीम 11 मैचों में 7 हार के साथ नौवें नंबर पर है. IPL 2024 में शुभमन गिल की कप्तानी कुछ खास नहीं रही है. शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने इस आईपीएल सीजन में सिर्फ 4 मैच ही जीते हैं. गुजरात टाइटंस का नेट रन रेट -1.320 है. 

शुभमन ने बताया GT ने कहां कर दी गलती

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में हार के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी टीम अब बाकी मैच जीतने पर फोकस करेगी. शुभमन गिल ने कहा,‘विकेट पर बहुत कुछ निर्भर करता है. पहले कुछ ओवर में ही पता चल जाता है और उसके हिसाब से खेलना होता है. इस विकेट पर 170-180 रन अच्छा स्कोर होता. पावरप्ले में हमारी बल्लेबाजी और उनकी गेंदबाजी निर्णायक रही. हम गलतियों से सबक लेकर आने वाले मैच जीतने की कोशिश करेंगे.’

फाफ डु प्लेसी ने की RCB की तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने कहा,‘पिछले दोनों मैचों में प्रदर्शन शानदार रहा. बल्ले और गेंद दोनों से. यहां 180-190 का स्कोर अच्छा रहता है.' गुजरात टाइटंस पर 4 विकेट से मिली जीत के नायक रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि पिछले कुछ दिन से बीमार होने के कारण उन्हें लगा था कि वह इस मैच में खेल नहीं सकेंगे. 

मोहम्मद सिराज ने की घातक गेंदबाजी 

मोहम्मद सिराज ने पहले स्पैल में ही ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल को आउट करके गुजरात को दबाव में ला दिया था. मोहम्मद सिराज ने कहा,‘मैं पिछले कुछ दिन से बीमार था. लगा था कि आज खेल नहीं सकूंगा, लेकिन मैं खेलना चाहता था और बहुत खुश हूं कि खेल सका. सुबह उठा तो लगा कि आराम करना चाहिए, आज नहीं खेल सकूंगा. लेकिन फिर मैने सोचा कि नहीं मुझे खेलना ही है.’

Trending news