Advertisement
trendingPhotos2119383
photoDetails1hindi

Mangal Gochar 2024: अगले महीने कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के सेनापति', इन 5 राशियों का होगा 'मंगल'

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. हर ग्रह की चाल परिवर्तन का अपना समय होता है. आज हम आपको ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह की चाल परिवर्तन के बारे में बताएंगे.

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ माना जा रहा है. पारिवारिक जीवन में संबंध मजबूत होंगे. पार्टनर या जीवनसाथी के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा. जो लोग सत्ता में हैं राजनैतिक क्षेत्र में हैं उन्हें सफलता मिलेगी. 

 

2. मिथुन राशि

2/5
2. मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए मंगल का शनि राशि में गोचर काफी लाभदायक माना जा रहा है. कारोबारियों और व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, मुनाफा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता मिलेगी. पदोन्नती के भी योग बन रहे हैं. सैलरी में भी बढ़ोतरी हो सकती है.

3. कर्क राशि

3/5
3. कर्क राशि

कर्क राशि के लिए कुंभ राशि में मंगल गोचर अच्छा माना जा रहा है.  कर्क राशि के लोगों का कॉन्फीडेंस बढ़ेगा. कोई वाहन या संपत्ति खरीद सकते हैं. मन में शांति बनी रहेगी और पॉजिटिव महसूस करेंगे.

 

4. तुला राशि

4/5
4. तुला राशि

तुला राशि के लिए मंगल गोचर फलदायी रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.  वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. इसके अलावा पारिवारिक संबंध भी मजबूत होंगे.

 

5. मकर राशि

5/5
5. मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर अच्छा हो सकता है. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं. जो लोग पॉलिटिक्स में हैं या फिर जाना चाहते हैं उनके लिए ये समय अनुकूल है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़