9 दिन बाद बन रहा कुबेर योग, एक रात में करोड़पति बन सकते हैं ये 3 राशि वाले लोग
Advertisement
trendingNow12214686

9 दिन बाद बन रहा कुबेर योग, एक रात में करोड़पति बन सकते हैं ये 3 राशि वाले लोग

Guru Gochar 2024: देवगुरु बृहस्‍पति गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. गुरु गोचर होते ही कुबेर योग बनेगा जो 3 राशि वालों को नई नौकरी के साथ अपार धन लाभ कराएगा. 

9 दिन बाद बन रहा कुबेर योग, एक रात में करोड़पति बन सकते हैं ये 3 राशि वाले लोग

Kuber Yog: देवगुरु बृहस्पति एक साल में राशि परिवर्तन करते हैं. गुरु का राशि परिवर्तन वृषभ राशि में होगा. गुरु का वृषभ राशि में प्रवेश कुबेर योग बनाएगा. गुरु गोचर का असर 12 राशियों के जीवन में किसी न किसी तरह से अवश्य पड़ेगा. इस समय देवगुरु मेष राशि में हैं. 1 मई को गुरु गोचर करके शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश कर जाएंगे. गुरु का यह गोचर सभी राशियों पर असर होगा लेकिन 3 राशि वालों के लिए यह बहुत शुभ रहेगा. वृषभ राशि में कुबेर योग बनने से कुछ राशि के जातकों को अपार धन-संपदा की प्राप्ति हो सकती है. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए गुरु गोचर बेहद शुभ रहने वाले हैं. 

गुरु गोचर का राशियों पर शुभ असर 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लग्न भाव में कुबेर योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में इस राशि के जातकों की भौतिक सुखों की सारी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं.  इतना ही पेशेवर जिंदगी में भी अपार सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. आपके करियर की हर समस्‍या दूर हो सकती है. बड़ा इंक्रीमेंट और प्रमोशन मिल सकता है. आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, जिससे हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है. आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल आएगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. शारीरिक और मानसिक समस्याएं भी दूर होंगी. 

कर्क राशि: देवगुरु बृहस्‍पति की कृपा आपके जीवन में सुनहरे दिन शुरू कर सकती है. आपके जीवन में दिनोंदिन धन-समृद्धि बढ़ेगी. नए-नए स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. व्‍यापार के सिलसिले में यात्राएं होंगी. कुबेर योग आपकी तिजोरी भर सकता है. संतान संबंधी शुभ समाचार भी मिल सकता है. अध्यात्म की झुकाव बढ़ेगा. आपके काम को सराहना मिलेगी. लव लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

कन्या राशि: कुबेर योग कन्या राशि के जातकों की झोली धन और खुशियों दोनों से भर देगा. आपको अपार धन संपदा की प्राप्ति हो सकती है. भौतिक सुखों में भी ऐसी बढ़ोतरी होगी, जिसकी आपने कल्‍पना भी नहीं की होगी. करियर में तरक्की देखने को मिल सकती है. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा कर सकते हैं. मेहनत करें लेकिन परिवार को भी समय दें. समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी. लोग आपकी बातें सुनेगे. आपकी पर्सनालिटी बेहतर होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news