'बादल बरसा बिजुली' गाते हुए छोटे लड़के का वीडियो हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज, क्या आप ने सुना ये गाना
Advertisement
trendingNow12253684

'बादल बरसा बिजुली' गाते हुए छोटे लड़के का वीडियो हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज, क्या आप ने सुना ये गाना

Viral : सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा नेपाली भाषा में ‘बादल बरसा बिजुली’ गाना गा रहा है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, बता दें, अभी तक करीब वीडियो पर सात लाख लोगों ने लाइक किया है. 

 

Viral Video

Viral Video : क्या आपको 'बादल बरसा बिजुली' गाना याद है जो पिछले साल जमकर ट्रेंड हुआ था? नेपाली भाषा का गाना ‘बादल बरसा बिजुली’ पिछले साल से अब तक लगातार ट्रेंड में बना हुआ है. इस गाने पर नेटिजन्स ने खूब वीडियो बनाए और रील्स की तो बाढ़ ही आ गई. अब इस ट्रैक को गाते हुए एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. क्लिप में बच्चे के गाने का क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे अभी तक 47 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

बता दें, कि ‘इंस्टाग्राम’ यूजर ‘ani5h_7’ नाम के हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. इस पेज पर बच्चे के कई वीडियो हैं. इस गाने के क्लिप में कैप्शन दिया है, “बादल बरसा बिजुली”. ये वीडियो नेपाल के एक बेहद खूबसूरत शहर मनांग का है. 

इसकी खूबसूरती इस वीडियो के बैकग्राउंट में देखी जा सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं, कि बच्चा फूलों, हरी घास के बीच बैठा है. उसके पीछे बादल तैर रहे हैं. ये नजारा किसी खूबसूरत सीनरी की तरह लग रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@ani5h_7)

वीडियो पर लगभग सात लाख लाइक

इस वीडियो को अभी तक करीब सात लाख लोगों ने लाइक किया है. नेटिजन्स को बच्चों की प्यारी सी आवाज और ये खूबसूरत बैकग्राउंट काफी पसदं आ रहा है. लोग कमेंट में बच्चे के गाने की तारीफ और मनांग की सुंदरता की तुलना स्वर्ग से कर रहे हैं. 

लोगों ने किए हजारों कमेंट

कुछ लोगों ने तो कमेंट में इस जगह के बारे में पूछना भी शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कहा, ‘भाई, तुम तो स्वर्ग में रहते हो.’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘बच्चा 100 परसेंट क्यूट है, लेकिन लोकेशन शानदार है.’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘छोटा बच्चा स्वर्ग से गा रहा है और हमें वीडियो भेज रहा है.’ एक शख्स ने मजाक में कहा, कि ‘बड़े भाई मेरे लिए 5 बादल और 11 फूल पैक करके रखना, मैं अपने रास्ते में हूं.’

TAGS

Trending news