Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244417
photoDetails0hindi

Delhi Weather: दिल्ली में आज बारिश के आसार, लेकिन इस दिन पड़ेगी प्रचंड गर्मी

Delhi Weather Update: दिल्ली में कुछ दिनों से गर्मी से राहत है. बीते दिन दिल्ली का तापमान 38.7 डिग्री रिकॉर्ड किया गया, जो समान्य से 1 डिग्री कम रहा. लेकिन आने वाले दिनों में प्रचंड गर्मी की वजह से दिल्लीवासियों का सामना हो सकता है. दिल्ली में गर्मी सताने वाली है.

बदल रहा है दिल्ली का मौसम

1/5
बदल रहा है दिल्ली का मौसम

दिल्ली में लगातार मौसम बदल रहा है. बीते दिनों दिल्ली में धूल भरी आंधी आई थी, जिसके बाद से दिल्ली के मौसम में सुधार आया. वहीं, अगर शनिवार की बात की जाए तो  शनिवार के दिन दिल्ली के मौसम में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला.

72 घंटों में दिल्ली के मौसम में बड़ा बदलाव

2/5
72 घंटों में दिल्ली के मौसम में बड़ा बदलाव

शनिवार के दिन दिल्ली का दिल्ली का अधिकतम तापमान 38.7 डिग्री दर्ज किया गया, जो समान्य से एक डिग्री कम रहा. वहीं मौसम विभाग ने अगले 72 घंटों के लिए दिल्ली के लिए एक नई जानकारी दी है.

मिलेगी गर्मी से राहत

3/5
मिलेगी गर्मी से राहत

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 72 घंटों में दिल्ली-एनसीआर में गर्मी से राहत मिल सकती है. आने वाले 72 घंटों में दिल्ली-एनसीआर में राहत की बौछार यानी बारिश हो सकती है.

आज हो सकती है बूंदाबांदी और आंधी

4/5
आज हो सकती है बूंदाबांदी और आंधी

वहीं, आज यानी रविवार को लेकर मौसम विभाग का कहना है कि आज के दिन दिल्ली में आंधी के साथ बूंदाबांदी हो सकती है. साथ ही आज का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

 

बुधवार को सताएगी गर्मी

5/5
बुधवार को सताएगी गर्मी

वहीं, रविवार से लेकर मंगलवार तक दिल्ली में अधिकतम तापमान 40 डिग्री से कम रहने वाला है. हालांकि दिल्ली का तापमान बुधवार को एक बार भी से कहर बरपाएगा. इस दिन अधिकतम तापमान 41 डिग्री से ऊपर जा सकता है. साथ ही 25 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया जाएगा.