Kurukshetra Lok Sabha Election: सुशील गुप्ता के लिए पंजाब CM का रोड शो, बोले- भाजपा कहती है 400 पार, मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253510

Kurukshetra Lok Sabha Election: सुशील गुप्ता के लिए पंजाब CM का रोड शो, बोले- भाजपा कहती है 400 पार, मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार

Bhagwant Mann News: भाजपा के राज्य में बढ़ती बेरोजगारी, गरीबी, अपराध लगातार किसान, मजदूर, व्यापारिक कर्मचारियों के अधिकार को केंद्र की मोदी सरकार नजरअंदाज करने में लगी है. मान ने व्यंग्यात्मक शैली में बोले पजाबं मुख्यमंत्री, भाजपा कहती है 400 पार मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार. 

Kurukshetra Lok Sabha Election: सुशील गुप्ता के लिए पंजाब CM का रोड शो, बोले-  भाजपा कहती है 400 पार, मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार

Kurukshetra Lok Sabha Election: कैथल के कस्बा पुंडरी में कांग्रेसी नेता सतबीर भाना द्वारा आयोजित रैली में पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मांन जनसभा को संबोधित किया. आयोजित जनसभा में मान ने कहा, बीजेपी संविधान और जनता के हक अधिकार को खत्म करने में लगी है. एकजुट हो जाओ बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर दो. जनसभा में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग को देखकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है, पहले दिल्ली में बदलाव किया. उसके बाद पंजाब में और अब उसी की तर्ज में हरियाणा में बदलाव होकर रहेगा.

मान ने कहा कि बिजली पानी शिक्षा और सुरक्षा के क्षेत्र में जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी ने काम किया पंजाब और दिल्ली की जनता पूरी तरीके से खुश नजर आ रही है. भाजपा के राज्य में बढ़ती बेरोजगारी, बढ़ती गरीबी, बढ़ता अपराध लगातार किसान, मजदूर, व्यापारिक कर्मचारियों के हक अधिकार को केंद्र की मोदी सरकार नजरअंदाज करने में लगी है. मंच पर भाषण देते हुए व्यंग्यात्मक शैली में बोले पजाबं मुख्यमंत्री, भाजपा कहती है 400 पार मैं कहता हूं अबकी बार नहीं होगा बेड़ा पार. 

कुरुक्षेत्र लोकसभा इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के पक्ष में वोटो की अपील करने कैथल के कस्बा पुंडरी में जाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है तभी से देश में लगातार बेरोजगारी, भुखमरी, बढ़ता अपराध और देश में किसान, मजदूर, व्यापारी कर्मचारियों के मुद्दों को जानबूझकर दबाया जा रहा है. ताकि इनका हक अधिकार को चदं बिजनेस घरानों को दिया जा सके और उनकी आवाज को दबाया जा सके.

ये भी पढ़ें: किसान-मजदूर संगठनों ने INDI गठबंधन के लिए निकाला ट्रैक्टर मार्च, मांगा जनसमर्थन

पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आम लोगों की सरकार है. उसी तर्ज पर दिल्ली में बदलाव करके दिखाया, उसके बाद पंजाब की जनता ने हमें मौका दिया और आज वहां पर बदलाव हो रहा है. बिजली, पानी, शिक्षा के क्षेत्र में जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी ने काम किया पंजाब और दिल्ली की जनता पूरी तरीके से खुश नजर आ रही है. वहीं
हरियाणा प्रदेश की जनता जिस प्रकार से लोकसभा चुनाव में बड़ी हिस्सेदारी और मौजूदगी सुनिश्चित कर रही है. इससे लग रहा है कि हरियाणा की जनता भी अबकी बार बदलाव करेगी और केंद्र की मोदी सरकार को लोकसभा चुनाव में झटका देने का काम करेगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की झूठ से जनता तंग आ चुकी है. अब जनता नहीं चाहती कि झूठ और लूट की सरकारें ज्यादा दिनों तक चले. अब जनता की सरकार जनता के लिए कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता चुने जा रही है और कुरुक्षेत्र लोकसभा के इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता को भारी बहुमत से जितवाकर लोकसभा भेजेगी. 

INPUT: VIPIN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news