Delhi Bomb Threat: मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को ईमेल कर बम की धमकी देने वाला मामला निकला फर्जी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245368

Delhi Bomb Threat: मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को ईमेल कर बम की धमकी देने वाला मामला निकला फर्जी

Delhi News: बम निरोधक दस्ता के साथ पुलिस ने मिलकर पूरे संजय गांधी अस्पताल की तलाशी ली. हालांकि तलाशी के दौरान सुरक्षा एजेंसियों को अस्पताल में किसी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु या बम जैसी कोई चीज नहीं मिली. 

Delhi Bomb Threat: मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को ईमेल कर बम की धमकी देने वाला मामला निकला फर्जी

Delhi Bomb Threat News: राजधानी दिल्ली में रविवार के दिन उस समय हड़कंप मचा गया जब कुछ अस्पतालों को एक अनजान मेल के द्वारा बम होने की धमकी दी गई. यह धमकी शुरू में बुराड़ी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को मिली. अस्पताल के द्वारा तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. सूचना के बाद मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम, दमकल विभाग, बॉम्ब स्क्वॉड समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों पहुंची. इस खबर के बाद अस्पताल परिसर में अचानक दहशत का माहौल बन गया. 

सुरक्षा एजेंसियों ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सर्च अभियान शुरू किया गया. बम निरोधक दस्ता के साथ पुलिस ने मिलकर पूरे संजय गांधी अस्पताल की तलाशी ली. हालांकि तलाशी के दौरान सुरक्षा एजेंसियों को अस्पताल में किसी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु या बम जैसी कोई चीज नहीं मिली. 

ये भी पढ़ें: Delhi Bomb Threat: कई अस्पतालों और IGI एयरपोर्ट को मिला धमकी भरा ई-मेल, तलाशी जारी

मौके पर पहुंची जांच एजेंसियों के भी कुछ पल के लिए सांस फूल गए. जब तक जांच एजेंसियों ने पूरे अस्पताल परिसर में तलाशी अभियान के बाद कुछ न होने की पुष्टि की तब जाकर सुरक्षा एजेंसी और अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली. इसको लेकर संजय गांधी अस्पताल के मेडिकल सुप्रिटेंडेट ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में बॉम्ब की धमकी मिली थी, हालांकि जांच में सुरक्षा एजेंसी को कुछ भी नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि यह किसकी शरारत है. फिल्हाल अब यह जांच का विषय है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी इसी प्रकार की धमकी दिल्ली के तमाम स्कूलों को मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने मोर्चा संभाला और सर्च ऑपरेशन में किसी तरह का कोई भी विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला. जिसके बाद मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में मिली बम की धमकी भी अफवाह ही साबित हुई. यानी ये कहा जा सकता कि लगातार मिल रही बम की धमकियां केवल लोगों में दहशत फैलाने का काम कर रही है.

Input: Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news