बिहार के इस गांव का निवासी है अरविंद केजरीवाल का पीए, पिता ने कहा- बेटा निर्दोष है...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253643

बिहार के इस गांव का निवासी है अरविंद केजरीवाल का पीए, पिता ने कहा- बेटा निर्दोष है...

Arvind Kejriwal PA: दिल्ली के हाई प्रोफाइल आप सांसद स्वाति महिवाल तथा सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के साथ हुआ विवाद इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं इस विवाद के बाद रोहतास जिला के कोचस प्रखंड के दिनारा थाना के नरवर पंचायत का खुदरू गांव अचानक चर्चा में आ गया है.

अरविंद केजरीवाल का पीए

सासाराम: Arvind Kejriwal PA: दिल्ली के हाई प्रोफाइल आप सांसद स्वाति महिवाल तथा सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के साथ हुआ विवाद इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं इस विवाद के बाद रोहतास जिला के कोचस प्रखंड के दिनारा थाना के नरवर पंचायत का खुदरू गांव अचानक चर्चा में आ गया है. क्योंकि आरोपी विभव कुमार खुदरू गांव का ही निवासी है. गांव पर उसके पिता महेश्वर राय रहते हैं. जो बीएमपी के सिपाही पद से स्वेक्षिक अवकाश ले चुके हैं. वह अपने पुत्र को पूरी तरह से निर्दोष बता रहे हैं तथा कह रहे हैं कि पिछले 15 सालों से वो अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. ऐसे में उनका आचरण बहुत अच्छा है.

काशी हिंदू विश्वविद्यालय से की पढ़ाई

विभव कुमार के पिता ने बताया कि बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई पूरा करने के बाद वह पत्रकारिता की पढ़ाई करने दिल्ली चले गए थे. जिस दौरान अरविंद केजरीवाल से संपर्क में आए और बाद में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर विभव कुमार मुख्यमंत्री के आप्त सचिव बनाए गए. विभव कुमार की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद उनके पिता महेश्वर राय चिंतित हो गए हैं. उन्होंने बताया कि पुत्र से मोबाइल फोन पर बात हुई है. जिसमें विभव ने बताया कि स्वाति महिवाल मैडम बेवजह मुद्दा बना रही है. उन्होंने तो सीएम से मिलने के लिए थोड़ी देर इंतजार करने के लिए कहा था. लेकिन उन पर गंभीर आरोप लगे हैं.

कई सालों ने नहीं आया घर

वहीं विभव कुमार के गांव के लोगों का कहना है कि दो भाइयों में सबसे बड़ा विभव काफी मिलनसार रहा है. क्योंकि पिछले कई वर्षों से विभव गांव में नहीं है. लेकिन उनके परिवार का गांव में सबसे अच्छा संबंध है. विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद गांव में भी लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

इनपुट- अमरजीत यादव

 ये भी पढ़ें- Madrasa Bomb Blast: राजद नेता ने भाजपा पर लगाए आरोप, मदरसा बलास्ट पर कह दी ये बात

Trending news