Bihar News: पटना में छात्र ने की खुदकुशी, CA की कर रहा था तैयारी, पंखे से लटकता मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253683

Bihar News: पटना में छात्र ने की खुदकुशी, CA की कर रहा था तैयारी, पंखे से लटकता मिला शव

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में सीए की तैयारी कर रहे एक छात्र ने अपने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

पटना में छात्र ने की खुदकुशी

पटना: बिहार की राजधानी पटना भी अब धीरे धीरे छात्रों के लिए सुसाइड प्वाइंट बनते जा रहा है. जहां फिर से एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. दरअसल राजधानी के बेहद पॉश इलाके के होस्टल के कमरे में नाबालिग छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पूरा मामला पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के ईस्ट बोरिंग कैनाल रोड के प्रगति पथ स्थिति बॉयज हॉस्टल का है. जहा रहकर सीए की तैयारी करने वाले मुजफ्फरपुर निवासी छात्र दीपक कुमार की संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसके पुरी थाना की पुलिस पहुंच मामले की पड़ताल में जुटी है.

परिजनों के बारे घटना की सूचना दी गई है. मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं घटना के सूचना मिलते हैं ही मौके पर सीडीपीओ 2 साकेत कुमार के साथ एफएसएल की टीम भी जांच के लिए पहुंची. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर निवासी 17 वर्षीय छात्र दीपक कुमार बीकॉम का छात्र था. ईस्ट बोरिंग कैनल रोड के प्रगति पथ स्थिति बॉयज हॉस्टल में रहकर वो सीए की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस मामले को लेकर एस के पुरी इलाके के डीएसपी साकेत कुमार ने बताया कि हॉस्टल में एक छात्र के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस हॉस्टल में रहने वाले दूसरे छात्रों से दीपक के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है. फिलहाल पुलिस हर पहलू ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब पटना में किसी छात्र ने सुसाइड किया है.

इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें- बिहार के इस गांव का निवासी है अरविंद केजरीवाल का पीए, पिता ने कहा- बेटा निर्दोष है...

Trending news