Madrasa Bomb Blast: राजद नेता ने भाजपा पर लगाए आरोप, मदरसा बलास्ट पर कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253513

Madrasa Bomb Blast: राजद नेता ने भाजपा पर लगाए आरोप, मदरसा बलास्ट पर कह दी ये बात

Madrasa Bomb Blast: छपरा के मदरसे में हुए बम ब्लास्ट मामले में राजद के विधायक सह पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि यह भाजपा की नापाक साजिश है.

राजद नेता का बड़ा बयान

छपरा: बिहार के छपरा में मदरसे में बम ब्लास्ट को लेकर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है, जहां एक और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मदरसा को आतंक का अड्डा बताया तो दूसरे ओर गृह मंत्री नित्यानंद राय ने छपरा मदरसा बम ब्लास्ट कांड को कहा यह कोई नई बात नहीं है. वहीं राजद के विधायक सह पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि यह भाजपा की नापाक साजिश है. राजद के कांटी विधायक और पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने छपरा मदरसा बम ब्लास्ट कांड में भाजपा की साजिश करार दिया और खुले तौर पर कहा जब-जब चुनाव आता है तब तक भाजपा कहीं ना कहीं विस्फोट करवा कर ध्रुवीकरण की राजनीतिक करती है. लेकिन इनके सभी साजिश को बिहार की जनता नकार रही है और तेजस्वी यादव के साथ सरकार बनाने जा रही है.

पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि सरकार इनकी है पुलवामा विस्फोट और गांधी मैदान में जो विस्फोट हुआ क्यों नहीं इसका जांच रिपोर्ट अब तक जनता के सामने रखा गया. चुनाव का समय आता है तो ये लोग विस्फोट करवाता है और धुर्वीकरण की राजनीतिक करती है. इसलिए अब जनता इनको ना कर चुकी है. छपरा बम ब्लास्ट पर मुजफ्फरपुर पहुंचे गिरिराज सिंह ने मदरसों को आतंक का अड्डा बताया है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मदरसा, बुर्का और आतंक को लेकर काफी तीखा बयान देते हुए कहा कि बिहार का मदरसा आतंक का अड्डा है.

तो दुसरे ओर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मदरसा में बम ब्लास्ट होना कोई नई बात नही ,ऐसी जगह बम ब्लास्ट होना चाहे वह मदरसा हो या पी एफ आई हो छोड़ा नही जाएगा. पहले की सरकार उसे ऐसा करने की छूट दे रखी थी पर भारतीय जनता पार्टी ऐसा होने नही देगी. यदि कहीं ऐसा हुआ है तो उसपर कठोर कार्रवाई होगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- ‘पीएम को नहीं जनता उन्हें बेड रेस्ट पर भेजने वाली है…’ तेजस्वी यादव पर भड़के प्रह्लाद जोशी

Trending news