IPL 2024: CSK vs RCB मैच का क्रेज देखिए! प्लेऑफ में पहुंची टीम के खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस
Advertisement
trendingNow12253712

IPL 2024: CSK vs RCB मैच का क्रेज देखिए! प्लेऑफ में पहुंची टीम के खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच का क्रेज सिर्फ फैंस ही नहीं खिलाड़ियों के भी सिर चढ़कर बोला. मौजूदा सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो चुकी एक टीम के खिलाड़ी ने यह मैच देखने के लिए प्रैक्टिस ही छोड़ दी.

IPL 2024: CSK vs RCB मैच का क्रेज देखिए! प्लेऑफ में पहुंची टीम के खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस

CSK vs RCB IPL 2024: आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. दोनों टीमों के लिए यह एक तरह से नॉकआउट मुकाबले ही है. प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दोनों ही टीमों को जीत दर्ज करनी होगी. इस मैच को देखने के लिए मौजूदा सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी ने प्रेक्टिस ही छोड़ दी.

इस खिलाड़ी ने छोड़ी प्रैक्टिस

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाजी करने वाले रियान पराग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इस पोस्ट में राजस्थान रॉयल्स के कोच सिद्धार्थ लाहिरी के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में पढ़ा जा सकता है कि रियान के कोच पूछते हैं, 'क्या आप आज प्रैक्टिस के लिए आ रहे हैं तो रियान पर आग जवाब देते हुए लिखते हैं, नहीं आज आरसीबी और सीएसके का मैच है.' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

KKR से राजस्थान का आखिरी मैच

प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी राजस्थान रॉयल्स की टीम सीजन का अपना आखिरी लीग मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 19 मई को खेलेगी. राजस्थान रॉयल्स ने अब तक खेले 13 मैचों में 16 अंक हासिल कर लिए हैं और पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है. ऐसे में आखिरी मैच जीतकर संजू सैमसन की टीम खुद को दूसरे पायदान पर बने रहने के लिए स्थिति मजबूत करना चाहेगी. पहले पायदान पर कोलकाता की टीम है. उसके 13 मैचों में 19 अंक हैं. राजस्थान रॉयल्स को पिछले चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम जीत की लय पकड़ना चाहेगी.

500 रन पूरे कर चुके हैं रियान

मौजूदा आईपीएल सीजन में रियान पराग का बल्ला जमकर बोला है. उन्होंने 13 मैचों 150 से ऊपर की स्ट्राइक रेट और तकरीबन 60 की औसत से 531 रन बना लिए हैं. अब तक वह चार अर्धशतक बनाने में कामयाब हुए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 84 रन रहा है. राजस्थान रॉयल्स के लिए मौजूदा सीजन में टॉप रन स्कोरर हैं. वहीं, ओवरऑल खिलाड़ियों की सूची में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं. ऐसे में आने वाले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को उनसे बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद होगी.

Trending news