'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री
Advertisement
trendingNow12253323

'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री


Jennifer Mistry on  Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह मिल गए हैं. वह सही सलामत घर लौट आए हैं. अब तारक मेहता शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने उनके आने पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया कि एक्टर को घर में बताकर जाना चाहिए था.

'घरवालों को तो बताना चाहिए था...', गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर बोलीं TMKOC की जेनिफर मिस्त्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह करीब 25 दिन के बाद सही सलामत घर लौट आए हैं. उनके घर आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनका पहला फोटो भी शेयर किया. वहीं अब गुरुचरण सिंह की शो में पत्नी का किरदार निभाने वाली मिसेज सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री का रिएक्शन सामने आया है उन्होंने कहा कि गुरुचरण सिंह को ऐसा नहीं करना चाहिए था. कम से कम अपने परिवार को बताकर जाना चाहिए था.

'न्यूज 18' के मुताबिक, गुरुचरण सिंह को लेकर जेनिफर ने कहा, 'ये बहुत ही अच्छी न्यूज है. करीब एक महीना होने को आया था, उन्हें ढूंढते-ढूंढते. सभी लोग काफी परेशान थे. पैरेंट्स से लेकर फैंस तक सब. मुझे पता था कि वह जरूर लौट आएंगे. मुझे ये भी कहीं  न कहीं महसूस हो रहा था कि ये जरूरी धार्मिक जर्नी रही होगी. वह काफी अध्यात्मिक इंसान है.'

तारक मेहता की मिसेज सोढ़ी का रिएक्शन
मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि वह सही सलामत लौट आए हैं. कोई हादसा नहीं हुआ. मुझे यकीन है कि उनके पैरेंट्स ने भी अब राहत की सांस ली है.'

अध्यात्मक को लेकर जेनिफर मिस्त्री
जेनिफर ने अध्यात्मिकता को लेकर कहा कि वह अच्छे से समझती है कि जब आप इस राह पर निकल पड़ते हैं तो आपको कुछ समझ नहीं आता. बस यही राह पुकारती है. वह खुद भी इसे महसूस कर सकती है. बस ऐसा लगता है कि दुनियादारी छोड़ के साधु बन गए. कभी कभी वह खुद भी ये एहसास कर चुकी हैं. 

गुरुचरण को लेकर क्या बोलीं जेनिफर
जेनिफर ने कहा कि मगर उनके ऊपर जिम्मेदारियां हैं. उनकी बेटी है और हसबैंड हैं. उन्हें लगता है कि गुरुचरण सिंह को भी घर छोड़ने से पहले घरवालों को बताना चाहिए था. ताकि सब समझ पाते. वह जल्द ही एक्टर से बात भी करेंगी.

Explainer: कहां थे 'तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह? 25 दिनों में क्या-क्या हुआ, फैमिली से पुलिस जांच तक, जानें हर अपडेट

 

क्या हुआ था 

22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह दिल्ली में अपने घरवालों को मुंबई जाने का कहकर निकले थे. मगर वह मुंबई पहुंचे ही नहीं. न ही उनका फोन लग रहा था. तब 25 अप्रैल को एक्टर के परिवार ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. तब से एक्टर की तलाश पुलिस कर रही थी. 17 अप्रैल की रात को एक्टर खुद वापस घर लौट आए.

Trending news