धांसू-सा कॉन्सर्ट करने के बाद Nick Jonas जीजू को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ये है वजह- देखिए वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow12085891

धांसू-सा कॉन्सर्ट करने के बाद Nick Jonas जीजू को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ये है वजह- देखिए वायरल वीडियो

Nick Jonas Stopped At Mumbai Airport : प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने दोनों भाइयों के साथ मुंबई आए थे. पहली बार जोनस ब्रदर्स का मुंबई में शो था. ऐसे में भूमि पेडनेकर से लेकर तापसी पन्नू जैसे तमाम सितारे उनके कॉन्सर्ट में पहुंचे थे. मगर अब जब वह वापस अपने घर लौटने लगे तो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया. आइए बताते हैं आखिर क्या वजह थी और देखिए वायरल वीडियो.

निक जोनस

अमेरिकी सिंगिंग सेंसेशन और पॉप स्टार निक जोनस हाल में ही मुंबई आए थे. इस दौरान उनके साथ उनके दोनों भाई भी आए थे. ये पहला मौका था जब जोनस ब्रदर्स पहली बार इंडिया परफॉर्म करने आए थे. ऐसे में उनके लाइव कॉन्सर्ट के ढेरों वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुए. जहां तापसी पन्नू से लेकर भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी पहुंचे थे. सभी की जुबान पर एक ही शब्द था 'निक जीजू'. मगर जब वह अपने देश लौटने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें रोका गया. आइए वायरल वीडियो के साथ साथ कारण भी बताते हैं.

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, निक जोनस को मुंबई एयरपोर्ट के लिए रोका गया. इस दौरान उनके साथ उनके भाई और टीम भी नजर आ रहे हैं. एयरपोर्ट पर अधिकारी उनके पासपोर्ट से लेकर तमाम कागज चेक कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सिंगर अपने टिकट भूल आए थे. ऐसे में उन्हें काफी देर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

प्रियंका ने बढ़ाया पति का जोश
निक जोनस के साथ जो जोनस और केविन जोनस भी भारत आए. इस मौके पर लाइव कॉन्सर्ट में निक और उनके भाइयों ने खूब मस्ती की. एक वीडियो में तो निक कहते हैं, 'ये पहला मौका है जब मैं भारत में परफॉर्म कर रहा हूं. बस मेरे संगीत सेरेमनी को छोड़ दें.' तभी उनके भाई केविन ने उनकी टांग खींची और कहा निक जीजू. 

निक जोनस का परिवार
निक जोनस के परफॉर्मेंस के वीडियो उनकी बीवी प्रियंका चोपड़ा ने भी शेयर किए. जहां मालती मेरी चोपड़ा जोनस की मम्मी ने लिखा, 'मेरा  दिल. थैंक्यू मुंबई.' मालूम हो, प्रियंका औऱ निक की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनों के घर साल 2022 सरोगेसी के जरिए बेटी का जन्म हुआ. प्रियंका ने बेटी का नाम मालती रखा.

Trending news